VIDEO: सेल्फी लेने नदी में गईं 2 लड़कियां फंसी, इस तरह बचाया गया

Pench River: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के बेलखेड़ी गांव में पेंच नदी में 2 लड़किया सेल्फी लेने के लिए उतरती हैं। लेकिन अचानक पानी का स्तर बढ़ जाने से वो फंस जाती हैं। पुलिस ने किसी तरह उन्हें निकाला।

Pench River
नदी में फंसी लड़कियों को बचाया गया  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • 6 लड़कियां पिकनिक मनाने के लिए नदी के किनारे पर गई थीं
  • 2 लड़कियां सेल्फी लेने के लिए नदी के बीच में चली गईं
  • इसी दौरान नदी के पानी का स्तर बढ़ जाता है और दोनों फंस जाती हैं

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के बेलखेड़ी गांव एक नदी में 2 लड़कियां फंस गईं, जिन्हें बाद में पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने बचाया। दोनों लड़कियां सेल्फी क्लिक करने के लिए पेंच नदी में उतरी थीं और अचानक पानी का स्तर बढ़ने के बाद वह फंस गईं। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़कियों को बचाने के लिए किस तरह रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। ये घटना गुरुवार शाम की है।

पुलिस ने कहा कि छह लड़कियों का एक ग्रुप बेलखेड़ी गांव के पास पेंच नदी के किनारे पिकनिक मनाने गया था। सभी लड़कियां जुन्नारदेव की थीं, जो कि छिंदवाड़ा में जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर स्थित है। दो लड़कियां अधिक मजा लेना चाहती थीं और वो एक चट्टान पर बैठकर सेल्फी लेने के लिए नदी के बीच में चली गईं। 

अचानक नदी का पानी बढ़ने लगा। लड़किया और उनकी अन्य दोस्त घबरा गईं, इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। एसके सिंह, पुलिस उप-विभागीय अधिकारी (एसडीपीओ, जुन्नारदेव) ने कहा, 'पुलिस उपाधीक्षक (DySP) अजय वाघमारे के नेतृत्व में 12 पुलिस कर्मियों की एक टीम ने स्थानीय प्रशासन और कुछ ग्रामीणों की मदद से लड़कियों को बचाया। पानी के तेज बहाव के बीच लड़कियां एक घंटे तक चट्टान पर खड़ी रहीं। वे इतनी भयभीत थीं कि बचाए जाने के बाद भी वे मुश्किल से बोल पा रही थीं।'

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर