Covid Vaccine:बूढ़ी महिला को 30 मिनट के गैप पर लगा डालीं कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज, अब पूछ रहे- सही हो?

देश
आईएएनएस
Updated Sep 19, 2021 | 11:11 IST

केरल में कोरोना वैक्सीन लगाने के मामले में घोर लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां एक 84 साल की बुजुर्ग महिला को मात्र आधे घंटे के अंतराल पर कोविड वैक्सीन की दोनों डोज दे दी गईं।

corona vaccine
कोरोना वैक्सीन (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: केरल की एक 84 वर्षीय महिला को 30 मिनट के अंतराल में कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक दे दी गई।घटना एर्नाकुलम जिले के अलुवा स्थित सरकारी अस्पताल की है।टीकाकरण के लिए अपने बेटे के साथ गई थंदम्मा पप्पू ने कहा, 'मुझे पहली खुराक दी गई और मैं कमरे से लौट आई और जब मैं बाहर थी, तो मैंने अपने बेटे से कहा कि मैं अपने जूते भूल गई हूं। इसलिए जब मैं लेने के लिए लौटी मेरे जूते, एक महिला अधिकारी आई और मुझसे कहा कि जूते छोड़ो और अंदर आओ।'

पप्पू ने कहा, "उसने मेरी बात सुनने की भी परवाह नहीं की और वह मुझे अंदर ले गई और मुझे एक कुर्सी पर बैठने के लिए कहा और जैसे ही मैंने ऐसा किया, एक और महिला आई और मुझे दूसरा शॉट दिया।"बाद में जब उसने बार-बार दो डोज मिलने की बात कही तो उसे एक घंटे के लिए एक कमरे में बैठने को कहा गया।

अधिकारियों ने कई बार फोन किया कि "वह कैसी है"

जब डॉक्टरों को पता चला कि सब कुछ ठीक है, तो उसे घर लौटने की अनुमति दी गई।उन्होंने कहा कि उस घटना के बाद, स्वास्थ्य अधिकारियों ने उसे यह पता लगाने के लिए कई बार फोन किया कि वह कैसी है और उसने उन्हें बताया कि वह बिल्कुल ठीक है। कुछ महीने पहले इसी तरह की घटना अलाप्पुझा जिले में हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर