PM Modi Birthday: कंगना रनौत ने इस तरह दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, प्रधानमंत्री ने जताया आभार

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर कंगना रनौत ने उन्हें बधाई दी। अब पीएम मोदी ने उनका आभार जताया है।

modi kangna
कंगना ने दी थी पीएम मोदी को बधाई 

मुख्य बातें

  • 70 साल के हो गए हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • जन्मदिन के मौके पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी
  • पीएम मोदी ने भी कई का जवाब देते हुए उनका आभार जताया

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिन (17 सितंबर, गुरुवार) पर देशभर के नेताओं और हस्तियों ने शुभकामनाएं दी हैं। इनमें अभिनेत्री कंगना रनौत भी हैं, जिनका नाम पिछले कुछ समय से शिवसेना के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में रहा है। अब पीएम मोदी ने अभिनेत्री को जन्‍मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद कहा है। 

कंगना के ट्वीट पर पीएम मोदी ने कहा, 'आपके द्वारा दी गई जन्मदिन की हार्दिक बधाई के लिए आभार कंगना जी।' 


पीएम मोदी को बधाई देते हुए कंगना ने कहा था, 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत-बहुत बधाई। मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। 2-3 बार मिले हैं। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजे हैं, बहुत सारा शोर है, जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है, शायद किसी के लिए ऐसी बातें की जाती हो, किसी का अपमान किया जाता हो, वो भी प्रधानमंत्री का। लेकिन वो बहुत कम लोग हैं। एक प्रोपैगैंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है तो मैं देखती हूं कि वो इतनी भक्ति, इतना प्रेम किसी प्रधानमंत्री को मिला। मैं ये ही कहना चाहती हूं कि वो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं है, जिनकी आवाज आप तक नहीं पहुंचती हैं। वो आपकी लंबी उम्र की प्रार्थना कर रहे हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसा प्रधानमंत्री मिला।' 

आजाद भारत में जन्मे पहले प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। 26 मई 2014 को भारत के तत्कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देश के 15वें प्रधानमंत्री के रूप में उन्हें शपथ दिलाई। 5 बरस बाद 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर चुनाव जीता और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल की शुरूआत की। यहां यह जानना दिलचस्प होगा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लिया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर