Bengal : नड्डा, विजयवर्गीय की कार पर ईंट से हमला, मुकूल राय बोले-राष्ट्रपति शासन लागू हो

भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा कि वह इस हमले में घायल हुए हैं। उन्होंने कहा, 'पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला हुआ। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी पर हम पर हमला हुआ।

JP Nadda, Kailash Vijayvargiya’s convoys attacked in Bengal
बंगाल में नड्डा, विजयवर्गीय की कार पर ईंट से हमला।  |  तस्वीर साभार: ANI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश वर्गीय के काफिले पर पत्थर और ईंट से हमला हुआ है। दोनों नेताओं के वाहनों पर हमला उस वक्त हुआ जब वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए डायमंड हार्बर जा रहे थे। विजयवर्गीय ने अपने काफिले पर हुए हमले का एक वीडियो साझा किया है। भाजपा नेता विजयवर्गीय ने कहा कि वह इस हमले में घायल हुए हैं।

उन्होंने कहा, 'पार्टी अध्यक्ष की कार पर भी हमला हुआ। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। पुलिस की मौजूदगी पर हम पर हमला हुआ। ऐसा लगा कि हम लोग अपने देश में नहीं हैं।' वहीं, इस हमले के बारे में नड्डा ने कहा कि वह बुलेटप्रूफ कार में यात्रा कर रहे हैं, इसलिए सुरक्षित हैं। 

विजयवर्गीय ने टीएमसी पर लगाया आरोप
विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, 'बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही टीएमसी के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया।' 

बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू हो-मुकूल रॉय
भाजपा नेताओं पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के उपाध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि आज की घटना को देखते हुए पश्चिम बंगाल में तत्काल राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भारतीय राजनीति में आज की घटना को काला दिवस के रूप में जानी जाएगी। यहां तक कि राज्य में मीडिया भी सुरक्षित नहीं है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर