जीतन राम मांझी अपने ट्वीट पर कायम, बोले- बिहारी पर छोड़ दें, कश्मीर मुद्दे को 15 दिन में सुलझा लेंगे, देखें VIDEO

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। इस बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट किया कि बिहारी पर छोड़ दें इस मुद्दे को 15 दिनों में हल कर लेंगे।

Jitan Ram Manjhi stood by his tweet, said - leave on Bihari, will solve the Kashmir issue in 15 days watch video
कश्मीर मुद्दे पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों की हत्या कर दी।
  • बिहार के मजदूरों के साथ तीसरी आतंकवादी घटना हुई।
  • सीएम नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर में बिहार के मजदूरों की हत्या की निंदा की।

जम्मू-कश्मीर में नागरिकों की हत्याओं पर किये गए अपने ट्वीट पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोमवार को कहा कि सरकार पर कोई संदेह नहीं है। अभी भी घटनाएं हो रही हैं। इसलिए मैंने कहा कि अगर स्थिति नियंत्रण से बाहर हो रही है, तो हम बिहारी कश्मीर मुद्दे को सुलझा लेंगे अगर यह हमारे ऊपर छोड़ दिया जाए तो। हम रणनीति बनाएंगे। 

जीतन राम मांझी ने ट्वीट किया था कि कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाईयों की हत्या की जा रहीं है जिससे मन व्यथित है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहें तो प्रधानमंत्री@narendramodi जी,@AmitShah जी से आग्रह है, कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड दीजिए 15 दिन में सुधार नहीं दिया तो कहिएगा।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर में बिहार के मजदूरों की हत्या की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि निशाना बनाकर हाल में की गई हत्या की वारदातों से निश्चित रूप से वहां डर का माहौल कायम हुआ है। जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा बिहार के मजदूरों की हत्या को लेकर पूछे गए सवाल पर कुमार ने कहा कि हमलोग काफी दुखी हैं।

मुख्यमंत्री गत रविवार को जम्मू कश्मीर में बिहार के मजदूरों के साथ तीसरी आतंकवादी घटना का जिक्र कर रहे थे जिसमें दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और एक घायल मजदूर का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बिहार के दो मजदूरों की हत्या कर दी गई थी।

कुमार ने कहा कि रविवार शाम को घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बात की और और हत्या पर अपनी गंभीर चिंता जताई और कहा कि बिहार के मजदूरों के साथ यह तीसरी घटना है इसको लेकर हमलोग काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन इसको लेकर पूरी तरह से गंभीर है, घटना के दोषियों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि काम के सिलसिले में कश्मीर गये बाहर के लोगों को जान बूझकर निशाना बनाया जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर