Jammu-Kashmir: श्रीनगर में आतंकियों ने की पुलिसकर्मी की हत्या, बटमालू क्षेत्र की है घटना

Srinagar News: जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों ने 29 वर्षीय पुलिसकर्मी तौसीफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी।

terrorist
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी। आतंकवादियों ने श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र की एसडी कॉलोनी में कॉन्स्टेबल तौसीफ अहमद पर फायरिंग की। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

अधिकारियों ने बताया कि रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसिफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उसके आवास के पास गोलियां चलाईं। पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस बीच, नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) ने हमले की निंदा की है। पार्टी ने ट्वीट किया कि श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी। निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर