Srinagar: पुलिसकर्मी की हत्‍या पर बोले उपराज्यपाल मनोज सिन्हा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 08, 2021 | 07:57 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। अब श्रीनगर के के बटमालू में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी है।

Jammu Kashmir Police constable shot dead by terrorists in Srinagar
पुलिसकर्मी की हत्‍या, उपराज्यपाल बोले- दोषियों नहीं बख्शेंगे 
मुख्य बातें
  • श्रीनगर में आतंकवादियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या
  • उपराज्यपाल मनोज सिन्हा बोले- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा
  • घाटी के तमाम राजनीतिक दलों ने की आतंकी हरकत की कड़ी आलोचना

श्रीनगर: श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्‍या कर दी है।  कॉन्स्टेबल तौसीफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उनके आवास के पास गोली मारी गई, उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई। इलाके की घेराबंदी कर हमला करने वाले आतंकियों की तलाश की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक, 'रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसीफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उनके आवास के पास गोलियां चलाईं।'

उपराज्यपाल ने की निंदा

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकियों के इस कृत्य की आलोचना करते हुए कहा, 'मैं श्रीनगर के बटमालू में आतंकवादियों द्वारा हमारे बहादुर पुलिस जवान तौसीफ वानी की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। यह कायरता का कार्य है और हिंसा के अपराधियों को बहुत जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा। इस दुख की घड़ी में शहीद के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।'

हमलावरों की तलाश जारी

गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी की गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) समेत कई राजनीतिक दलों ने हमले की निंदा की। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जेकेपीसीसी) के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने हमले को शर्मनाक बताया और कहा कि ऐेसी घटनाएं सभ्य समाज में अस्वीकार्य एवं अत्यंत निंदनीय हैं।



 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर