जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में हिज्बुल के 3 आतंकी गिरफ्तार, BJP नेताओं की हत्या में थे शामिल

देश
Updated Sep 23, 2019 | 16:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भाजपा और आरएसएस के दो नेताओं की हत्या समेत चार आतंकवादी वारदात में शामिल हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

terrorist
किश्तवाड़ में 3 आतंकी गिरफ्तार 

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं। उन्हें चंद्रकांत शर्मा (भाजपा) और उनके पीएसओ की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में से एक, निसार अहमद शेख है, जो अनिल परिहार (भाजपा) की हत्या के दौरान साजिश का हिस्सा था और मौजूद था।

जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) मुकेश सिंह ने सोमवार को बताया, 'पिछले 1 साल में किश्तवाड़ में आतंकवादियों की 4 घटनाएं हुई हैं। किश्तवाड़ पुलिस, सीआरपीएफ, सेना और एनआईए टीम द्वारा निरंतर प्रयासों के कारण हम पिछले 1 वर्ष के इन 4 मामलों को हल करने में सफल रहे हैं। अब तक हमने इन मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें चंद्रकांत शर्मा (भाजपा) और उनके पीएसओ की हत्या में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में से एक, निसार अहमद शेख है, जो अनिल परिहार (भाजपा) की हत्या के दौरान साजिश का हिस्सा था और मौजूद था।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर