Shopian Encounter: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, शोपियां में तीन आतंकी हुए ढेर

कश्मीर जोन की पुलिस ने अपने एक ट्वीट में बताया कि सुगान गांव में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम अपना तलाशी अभियान शुरू किया।

Jammu and Kashmir: Two terrorists killed in an encounter with security in Shopian
सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, शोपियां में तीन आतंकी हुए ढेर।  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी मार गिराए
  • गांव में आंतकियों के छिपे होने की सूचना पर शुरू हुआ अभियान
  • पुलिस का कहना है कि आतंकियों ने सरेंडर करने से इंकार कर दिया

श्रीनगर : आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने मंगलवार को शोपियां के सुगन इलाके में हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों का अभियान अभी भी जारी है। कश्मीर जोन की पुलिस ने अपने एक ट्वीट में बताया कि सुगान गांव में आंतकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम अपना तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन वे तैयार नहीं हुए। 

नूनार जिले के गांदरबल में आतंकियों ने एक भाजपा कार्यकर्ता को निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मी की मुस्तैदी की वजह से आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। सुरक्षाकर्मी ने एक आतंकी को मार गिराया जबकि एक सुरक्षाकर्मी की जान गई। गत सोमवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर गोलीबारी की। इस घटना में दो जवान शहीद हो गए जबकि तीन अन्य घायल हुए। 

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौगाम क्षेत्र में सीआरपीएफ पर हुए हमले के बारे में जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा, ‘हमने उन आतंकवादियों की पहचान कर ली है जिनका इस हमले के पीछे हाथ है। वे लश्कर के आतंकवादी हैं और उनका अगुवा सैफुल्ला है। हम अपना काम कर रह हैं और शीघ्र ही उनका सफाया होगा।’ उन्होंने कहा, 'दो आतंकवादी स्कूटर से, बड़ी संभावना है कि पाम्पोर तरफ से आए और उन्होंने एके राइफल से अंधाधुंध गोलियां चलायीं।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर