बीजेपी में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करे, मैं जेल से भी चुनाव जीत कर दिखा दूंगी: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुड़ा में एक रैली में बीजेपी जमकर हमला बोला और कहा हमारे विधायकों को पैसा का लालज दिया जा रहा है।

If BJP has courage, arrest me, I will win elections from jail too: Mamata Banerjee
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई 2021 में होने वाला है
  • ममता बनर्जी ने बांकुड़ा में रैली कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला
  • ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी झूठ का पुलिंदा, देश का सबसे बड़ा अभिशाप है

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार (25 नवंबर) बांकुड़ा में एक रैली में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी, पार्टी बदलने के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायकों को पैसों का लाालच दे रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ का पुलिंदा, राष्ट्र का सबसे बड़ा अभिशाप है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी में हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार कराए। मैं जेल से भी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी। 

294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई में होने वाला है। 2011 से टीएमसी राज्य पर शासन कर रही है। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी टीएमसी विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उसने कहा कि कुछ लोग बाड़-सिटर्स के रूप में काम कर रहे हैं जो इस भ्रम में हैं कि राज्य में भगवा पार्टी सत्ता में आ सकती है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी राजनीतिक पार्टी नहीं है लेकिन झूठ का कचरा है। जब भी चुनाव आता है, वे टीएमसी नेताओं को डराने के लिए नारद स्टिंग ऑपरेशन और सारदा घोटाला का मुद्दा उठाते हैं। उन्होंने कहा कि लेकिन मैं उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से बता दूं, मैं बीजेपी या उसकी एजेंसियों से नहीं डरता। अगर उनमें हिम्मत है, तो वे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं और मुझे सलाखों के पीछे डाल सकते हैं। मैं जेल से चुनाव लड़ूंगी और टीएमसी की जीत सुनिश्चित करूंगी।

उन्होंने लालू प्रसाद यादव का भी जिक्र करते हुए कहा कि जेल में रहने के बावजूद उनकी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यहां तक कि लालू प्रसाद यादव को भी सलाखों के पीछे डाल दिया गया है, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पार्टी के अच्छे प्रदर्शन को सुनिश्चित किया है। बीजेपी की जीत (बिहार में) जोड़-तोड़ से है, न कि लोकप्रिय जनादेश के जरिए।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस भ्रम में हैं कि वे (बीजेपी) सत्ता में आएंगे, इसलिए कुछ लोग मौका लेने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मैं यह स्पष्ट रूप से कहना चाहती हूं, बीजेपी के लिए न तो कोई मौका है और न ही 'बाय-चांस'। हम फिर से बड़े जनादेश के साथ सत्ता में लौटेंगे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर