मैं गरीब हूं लेकिन कमजोर नहीं, बेअदबी और मादक पदार्थों के मुद्दों का हल निकलेगा: चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि घर घर दे विच चली गल, चन्नी कर दा मसले हल। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो कमजोर सीएम नहीं हैं।

Charanjit Singh Channi, Navjot Singh Sidhu, Punjab Assembly Elections, Congress
मैं गरीब हूं लेकिन कमजोर नहीं,चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा बयान 
मुख्य बातें
  • चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वो गरीब जरूर हैं लेकिन कमजोर नहीं
  • राज्य के विकास के लिए उचित फैसलों पर रहेगा जोर
  • बेअदबी मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है।

 बेअदबी और मादक पदार्थ तस्करी के मुद्दों पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधे जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को कहा, ‘‘मैं गरीब हो सकता हूं लेकिन कमजोर नहीं हूं’’। उन्होंने कहा कि मामलों को सुलझाया जाएगा।सिद्धू ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और मादक पदार्थ तस्करी के मामलों में न्याय दिलाने के लिए उठाये गये कदमों पर चन्नी के नेतृत्व वाली सरकार पर सवाल खड़े किये थे।

बेअदबी के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई
चन्नी ने शनिवार को यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2015 की बेअदबी की घटनाओं के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और पंजाब पुलिस का एक विशेष जांच दल तेजी से इन घटनाओं के मामले में जांच कर रहा है।उन्होंने कहा, ‘‘मैं गरीब हो सकता हूं, गरीब परिवार से मेरा नाता हो सकता है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं। सभी मुद्दों का समाधान किया जाएगा।’’

ड्रग्स के खिलाफ भी मुहिम
चन्नी ने बेअदबी की घटनाओं के संबंध में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि एसआईटी जेल जाकर ‘बाबा’ से पूछताछ करेगी।राम रहीम अपनी दो अनुयायियों के साथ बलात्कार के मामले में 2017 में दोषी ठहराये जाने के बाद से रोहतक की सुनरिया जेल में बंद है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को गुरु ग्रंथ साहिब की एक प्रति की चोरी के मामले में आरोपी बनाया गया था।चन्नी ने कहा, ‘‘यह मेरे गुरु से जुड़ा मुद्दा है और पंजाब की अंतरात्मा का सवाल है।’उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के नौजवानों को नशीले पदार्थों की ओर धकेलने के सभी दोषियों को भी किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर