हिमाचल प्रदेश के राज्‍यपाल बंडारू दत्‍तात्रेय की गाड़ी का तेलंगाना में एक्सीडेंट

हिमाचल प्रदेश के राज्‍यपाल बंडारू दत्‍तात्रेय की गाड़ी सोमवार को दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई जिस समय यह हादसा पेश आया राज्यपाल कार में ही मौजूद थे।

accident
राज्‍यपाल को अन्‍य वाहन में दुर्घटनास्‍थल से ले जाया गया  |  तस्वीर साभार: ANI

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार का आज तेलंगाना के यदाद्री भुवांगिरी जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है।  बंडारू दत्‍तात्रेय मूलत: तेलंगाना के रहने वाले हैं। इन दिनों वह अपने गृह राज्‍य के दौरे पर थे।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बंडारू दत्‍तात्रेय तेलंगाना से नालकोंडा जा रहे थे, इस दौरान उनकी कार सड़क से अनियंत्रित होकर थोड़ा नीचे उतर गई।

सुबह करीब 11 बजे राज्‍यपाल बंडारू दत्‍तात्रेय नालकोंडा जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ, हादसे में उन्‍हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। राज्‍यपाल को अन्‍य वाहन में दुर्घटनास्‍थल से ले जाया गया।। बताया जा रहा है वह किसी व्‍यक्‍त‍िगत कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने मंत्रिमंडल की बैठक से ही राज्‍यपाल को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा। राज्‍यपाल ने पूरी तरह से स्‍वस्‍थ होने की जानकारी दी है।बंडारू दत्‍तात्रेय इन दिनों वह अपने गृह राज्‍य के दौरे पर थे।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर