हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान, खुले में नहीं घर में पढ़ें नमाज

खुले में नमाज पढ़ने के सिलसिले में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नमाज घर में पढ़ें।

Haryana, Manohar Lal Khattar, namaj, gurugram
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान, खुले में नहीं घर में पढ़ें नमाज 
मुख्य बातें
  • खुले की जगह लोग घरों में पढ़े नमाज- मनोहर लाल खट्टर
  • गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने का हो रहा है विरोध
  • आपसी टकराव से बचने की जरूरत

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने नमाज के संबंध में बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि नमाज लोग खुले की जगह घर में पढ़ें।गुरुग्राम में पिछले कईं महीनों से खुले में नमाज पढ़ने का विरोध हो रहा है। जिसका स्थानीय लोगों कई दिनों से विरोध कर रहे हैं। आज भी खुले में नमाज पढ़ने का विरोध हुआ था। जिसके बाद खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ये बड़ा बयान दिया है। 

खुले में नमाज की गलत प्रथा
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि नमाज पढ़ने की जो प्रथा यहां खुले में हुई है, वो सहन नहीं की जा सकती। सभी के साथ में बैठकर समाधान निकाला जाएगा। बहुत सी हमारे पास जमीन है, जहां हमें अनुमति दी जाए, या कुछ जमीनें ऐसी हैं जो उनकी होगी या वक्फ की होगी वो कैसे उन्हें उपलब्ध कराया जा सके। या तो अपने घर में नमाज पढ़ें।

'खुले में नमाज बर्दाश्त नहीं'
'धार्मिक स्थल पर हो नमाज' 
'खुले में नमाज नहीं होनी चाहिए'
'धार्मिक स्थल या घर में नमाज पढ़ें'
'कोई टकराव नहीं होंने देंगे' 
'खुले में नमाज बर्दाश्त नहीं'
'धार्मिक स्थल पर हो नमाज' 

आपसी टकराव ना हो
उन्होंने कहा कि खुली जगह पर नमाज पढ़ करके आपसी टकराव को जन्म नहीं देना चाहिए।  किसी भी हालत में टकराव नहीं होने देंगे। कुछ बैठ करके बातचीत करके आपस में फैसला किया गया था लेकिन वो सब वापस ले लिया है। अब नए सिरे से सारी बातचीत करके।सबको फसिलिटी मिले। किसी के अधिकारों का हस्तक्षेप न करे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर