जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पीएम मोदी से मिले सीएम खट्टर, हरियाणा आने का दिया निमंत्रण

देश
प्रेरित कुमार
Updated Sep 16, 2021 | 20:00 IST

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जन्‍मदिन की पूर्व संध्‍या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्‍हें हरियाणा दौरे का निमंत्रण दिया। पीएम मोदी के साथ उनकी कई मसलों पर चर्चा हुई।

जन्मदिन की पूर्व संध्या पीएम मोदी से मिले सीएम खट्टर
जन्मदिन की पूर्व संध्या पीएम मोदी से मिले सीएम खट्टर (फोटो क्रेडिट- हरियाणा सरकार) 

मुख्य बातें

  • हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने पीएम मोदी से मुलाकात की है
  • सीएम खट्टर ने पीएम मोदी को हरियाणा दौरे का निमंंत्रण दिया है
  • पीएम मोदी के साथ सीएम खट्टर की कई मुुद्दों पर चर्चा हुई

नई दिल्‍ली : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिल्ली के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात करने पहुंचे। जन्मदिन की पूर्व संध्या सीएम खट्टर ने पीएम मोदी को बधाई दी। पीएम आवास पर पीएम मोदी और सीएम खट्टर की कई बातों पर चर्चा हुई।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बारे में बताते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि हमारी कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। चर्चा के दौरान हरियाणा सरकार के नए इनीशिएटिव्स को लेकर बातचीत हुई। मेरी फसल, मेरा ब्यौरा। मेरा पानी, मेरी विरासत, राइट टू सर्विस कमिशन के सॉफ्टवेयर के साथ-साथ और भी कई नए प्रोजेक्ट्स के बारे में पीएम को जानकारी दी। 

पीएम मोदी को दिया न्‍यौता

सीएम खट्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि केएमपी के साथ बन रहे रेलवे ऑर्बिटन कोरिडोर के उद्घाटन को लेकर उन्होंने पीएम मोदी को निमंत्रण दिया है। बीते दिनों करनाल में किसान और प्रशासन के बीच हुए विवाद को लेकर भी पीएम मोदी से चर्चा हुई। पीएम मोदी को करनाल की घटना की जानकारी दी।। साथ ही पीएम मोदी से किसान आंदोलन को लेकर भी बातचीत हुई।

मीडिया से बात करते हुए सीएम खट्टर ने जानकारी दी कि सुप्रीम कोर्ट ने जो रास्ता छोड़ने की बात की है उसकी कमेटी की जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी है। हरियाणा सरकार में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के साथ हमारा संवाद रहता है। उनसे मुलाकात होगी तो इस बारे में बात की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर