Road accident in Vadodara: वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई।

Gujarat: Nine people dead, 17 injured in a road accident at Waghodia in Vadodara
वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की जान गई।  

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर दो ट्रकों के बीच हुई टक्कर में ग्यारह लोगों की मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गए सभी 11 लोग एक ही परिवार के हैं। यह दुर्घटना बुधवार सुबह हुई। घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासन मौके पर पहुंचा। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा कर घायलों की हालत का जायजा लिया। 

वडोदरा सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। अपने एक ट्वीट में पीएम ने कहा, 'वडोदरा की सड़क दुर्घटना का समाचार पाकर दुखी हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की मैं कामना करता हूं। प्रशासन घटनास्थल पर हर संभावित मदद कर रहा है।' 

Road Accident

मारे गए सभी लोग एक परिवार के
सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी 11 लोग एक ही परिवार के थे। मृतकों में छह महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। जानकारी के मुताबिक सूरत के वराछा क्षेत्र से तीर्थयात्रा के लिए पावागढ़ की ओर एक परिवार के लगभग 25 से 30 सदस्यों को ले जा रहे आयशर ट्रक की तड़के करीब 3 बजे एक टैंकर से भिंड़त हो गई। 

मुख्यमंत्री ने शोक जताया
वडोदरा की कलेक्टर शालिनी अग्रवाल, एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रंजन अय्यर और वडोदरा के पूर्व मेयर भरत डांगर ने भी घटनास्थल का दौरा किया। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने ट्वीट में कहा, 'वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने के निर्देश दिए हैं। जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दिवंगत आत्माओं के लिए प्रार्थना करता हूं। ओम शांति।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर