GoAir की फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, बरेली के शख्‍स की मौत

रियाद से दिल्‍ली आ रही गो एयर की एक फ्लाइट को आपात स्थिति में कराची में लैंड कराया गया। विमान में सवार बरेली के एक शख्‍स की कार्डियक अरेस्‍ट से मौत हो गई।

GoAir की फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, बरेली के शख्‍स की मौत
GoAir की फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, बरेली के शख्‍स की मौत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • गो एयर की एक फ्लाइट को आपात परिस्‍थति में कराची में उतारना पड़ा
  • इसमें सवार बरेली के एक युवक की कार्डियक अरेस्‍ट से जान चली गई
  • उसे रास्‍ते में परेशानी आई थी, जिसके बाद विमान को डायवर्ट किया गया

इस्‍लामाबाद/नई दिल्‍ली : गो एयर की एक फ्लाइट को पाकिस्‍तान में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है। इसकी वजह मेडिकल इमरजेंसी की स्थिति बताई जा रही है। विमान रियाद से दिल्‍ली आ रही थी जब उसे आपात परिस्थिति में पाकिस्‍तान के कराची में उतारा पड़ा। इसमें सवार बरेली के एक युवक को कार्डियक अरेस्‍ट हुआ था, जिससे उसकी जान चली गई।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, सऊदी अरब की राजधानी रियाद से आ रही गो एयर की उड़ान संख्‍या G8- 6658A को मेडिकल इमरजेंसी के कारण डयवर्ट करना पड़ा। विमान ने रियाद में किंग खालिद इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।

कराची में उतरा विमान

एयरलाइन के एक अधिकारी के मुताबिक, रास्‍ते में एक यात्री के साथ कुछ स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी परेशानी पेश आई, जिसके बाद उसे कराची की तरफ डायवर्ट किया गया। कराची के जिन्‍ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इसे सफलतापूर्वक उतारा गया।

विमान में जिस व्‍यक्ति ने स्‍वास्‍थ्‍य संबंध परेशानी की शिकायत की थी, उसकी उम्र करीब 30  वर्ष बताई जा रही है। वह भारत में बरेली का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि विमान में ही हृदय गति रुक जाने से उसका निधन हो गया। एयरलाइन और हवाई अड्डा प्राधिकरण ने बाद में औपचारिकताएं पूरी कीं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर