'UP में 93 हज़ार युवाओं को रोजगार दिया' , यूपी के CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान-VIDEO

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 को सत्ता में आए 6 महीने बीत चुके हैं और इस दौरान उनके काम का रिपोर्ट कार्ड चर्चा में है, उन्होंने प्रदेश में युवाओं के रोजगार को लेकर बयान दिया है।

yogi aditaynath
योगी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में युवाओं पर खासा ध्यान दिया है 

UP CM Yogi Adityanath Speech: लखनऊ में एक कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में सरहाना करते हुए कहा, 'इन सालों में हमने जो वादे किए उन्हें हमने पूरा किया है, UP में 93 हजार युवाओं को रोजगार दिया, 1 लाख 42 हजार युवाओं की काउंसलिंग हुई, साथ ही 11 हजार युवाओं को रोजगार देने का भी लक्ष्य है।'

बताया जा रहा है कि योगी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में युवाओं पर खासा ध्यान दिया है और सरकार का कहना है कि 6 माह में अब तक 93 हजार युवाओं को रोजगार दे चुकी है, जबकि करियर काउंसिलिंग के तहत 1.42 लाख से अधिक को मार्गदर्शन मिला है।

UP News: उत्तर प्रदेश में 10 लाख करोड़ के निवेश का खाका तैयार, 17 देशों और सात बड़े शहरों में होंगे रोड शो

योगी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के छह माह पूरे कर चुकी है

गौर हो कि योगी आदित्यनाथ सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के छह माह पूरे कर चुकी है। योगी सरकार ने दूसरे कार्यकाल के आरंभ होने से पहले लोक कल्याण संकल्प पत्र जारी किया था, जिसमें कई संकल्प लिए गए थे और 6 माह में योगी सरकार उन संकल्पों पर आगे बढ़ती नजर आ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर