Rain in Gurugram: बारिश का असर, गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत झुकी, पुलिस ने कराया खाली

दिल्ली और एनसीआर में पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है और उसका असर न केवल सड़कों पर बल्कि इमारतों पर भी नजर आ रहा है। गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत झुक गई।

Rain in Gurugram: बारिश का असर, गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत झुकी, पुलिस ने कराया खाली
बारिश की वजह से गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत झुकी 

मुख्य बातें

  • बारिश की वजह से गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत झुकी
  • गुरुग्राम पुलिस ने इमारत को खाली कराया
  • पिछले दो दिन से गुरुग्राम में हो रही है भारी बारिश

नई दिल्ली। दिल्ली और एनसीआर में पिछले दो दिनों से बारिश हो रही है और उसका असर जमीन पर दिखाई दे रहा है। साइबर सिटी के नाम ने मशहूर गुरुग्राम की सड़कें पूल में तब्दील हो गईं तो इमारतों पर भी खतरा मंडरा रहा है। बारिश की वजह से गुरुग्राम सेक्टर-46 में एक चार मंजिला बिल्डिंग झुक गई.  चार मंजिला मकान झुक गया, किसी तरह का हादसा न हो इसे देखते हुए बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। अगर बारिश की बात करें तो सुबह से ही गुरुग्राम में बारिश अब आफत बनकर बरस रही है। सड़कें जाम हो गईं और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।  

चार मंजिला इमारत झुक गई
स्थानीय लोगों ने बिल्डिंग के झुकने की खबर पुलिस को दी जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी बिल्डिंग को खाली कराया। इसके साथ ही साथ ही लोगों को उसके नजदीक ने जाने की हिदायत दी है। सुबह से हो रही बारिश ने पूरे गुरुग्राम को डूबा दिया है. शहर के कई इलाके समंदर बन गए हैं। सड़कों पर पानी की वजह से लोग नाव की मदद ले रहे हैं। इस बीच गुरुग्राम पुलिस ने लोगों से अपील है कि जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश को लेकर दो दिन का अलर्ट जारी है।

सड़कों पर दरिया जैसा हाल
गुरुग्राम की सड़कों पर दरिया जैसे हाल हैं। गलियों में नावें चल रही हैं. दफ्तर के लिए निकले लोग लंबे जाम में फंस गए. लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और काम की वजह से घर से बाहर निकले लोग जगह-जगह जलभराव के कारण फंस गए। लोगों का कहना है कि पिछले दो दिन में जितनी बारिश हुई है वैसी बारिश उन्होंने नहीं देखा 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर