जम्मू: माता वैष्णो देवी भवन में कैश काउंटिंग रूम में लगी आग, कोई हताहत नहीं

देश
Updated Jun 08, 2021 | 18:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mata Vaishno Devi Bhawan Fire: जम्मू में माता वैष्णो देवी भवन में कैश काउंटिंग रूम में मंगलवार को आग लग गई। हालांकि उस पर काबू पा लिया गया।

Mata Vaishno Devi Bhawan
माता वैष्णो देवी भवन में लगी आग 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में माता वैष्णो देवी मंदिर परिसर में मंगलवार को आग लग गई। ताजा जानकारी के अनुसार आग पर काबू पा लिया गया है। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ ने कहा, 'आग पर काबू पा लिया गया है।' आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग मुख्य मंदिर से दूर एक परिसर में लगी। 

कुछ खबरों में कहा गया है कि मंदिर परिसर में कैश काउंटिंग रूम में आग लग गई। माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सदस्यों और वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। 

आग कालिका भवन में नकद गणना कक्ष के अंदर शाम करीब 4.15 बजे लगी, जो गर्भगृह से सटा हुआ है। शाम करीब पांच बजे काबू में आने से पहले यह करीब 45 मिनट तक जलता रहा। इमारत को काफी नुकसान हुआ है। अधिकारियों का कहना है कि कुछ नकदी और दस्तावेज नष्ट हो गए हैं। 

केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने रियासी के जिला कलेक्टर से बात की है और कहा गया है कि स्थिति का समाधान किया जा रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'डीसी रियासी, एस चरणदीप सिंह से अभी बात की और कुछ समय पहले वैष्णो देवी मंदिर के पास लगी आग के बारे में पूछताछ की। शुक्र है, सब कुछ नियंत्रण में आ गया। कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर