त्रिपुरा हिंसा के विरोध में अमरावती सुलगा, महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले- हालात नियंत्रण में

त्रिपुरा हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र का अमरावती सुलग गया। पुलिस का कहना है कि हालात अभी नियंत्रण में है।

Tripura Violence, Amravati, Maharashtra,
त्रिपुरा हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र के अमरावती में प्रदर्शन, दुकानों पर पथराव 
मुख्य बातें
  • त्रिपुरा हिंसा के विरोध में अमरावती में प्रदर्शन और तोड़फोड़
  • अमरावती में हालात नियंत्रण में-दिलीप वलसे पाटिल, गृहमंत्री, महाराष्ट्र
  • त्रिपुरा के पानीसागर में बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा के विरोध में हुआ था प्रदर्शन

नागपुर। पिछले महीने त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ महाराष्ट्र के अमरावती में शुक्रवार को कुछ संगठनों के विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा दुकानों पर पथराव करने के बाद इलाके के कई हिस्सों में तनाव फैल गया।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैयाब चौराहे पर दुकानों के शीशे पर पथराव किया गया और अब दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

त्रिपुरा हिंसा के विरोध में बवाल
त्रिपुरा के पानीसागर में भीड़ बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसा के विरूद्ध प्रदर्शन करते हुए हिंसा पर उतर आयी थी और इससे एक धर्मस्थल, मकानों एवं दुकानों को नुकसान पहुंचा था। महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि त्रिपुरा में हुई हिंसा के खिलाफ राज्य भर के मुसलमानों ने आज विरोध मार्च निकाला। इस दौरान नांदेड़, मालेगांव, अमरावती और कुछ अन्य जगहों पर पथराव किया गया. मैं सभी हिंदुओं और मुसलमानों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

हालात अब नियंत्रण में

उन्होंने कहा कि  स्थिति नियंत्रण में है।मैं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के माध्यम से व्यक्तिगत रूप से इसकी निगरानी कर रहा हूं। अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। हमें सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की जरूरत है, मैं सभी से अपील करता हूं। मैं पुलिस से भी स्थिति को नियंत्रित करने की अपील करता हूं। संयम और शांति बनाए रखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर