Delhi: लव प्रपोजल ठुकराया तो महिला SI को मार दी गोली, वारदात के बाद बैचमेट ने भी दे दी अपनी जान

Delhi Crime News: दिल्ली में 26 वर्षीय एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आय़ा है। गोली मारने का आरोप बैचमेट पर है।

delhi woman cop shot dead by batchmate
दिल्ली महिला पुलिस की गोली मार कर हत्या 

नई दिल्ली : उत्तर पूर्व दिल्ली में एक मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला पुलिस की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार रात का है। बताया जाता है कि साथी पुलिस ने ही उसे गोली मारी जिसमें उसकी मौत हो गई। ये घटना साढ़े 9 बजे के आस पास हुई।  

26 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत रोहिणी मेट्रो स्टेशन से अपने घर जा रही थी। वह अपने काम से वापस घर लौट रही थी उसी समय उसके पुलिस एकेडमिक के बैचमेट ने कथित तौर पर तीन बार उसे गोली मारी जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई।   

आरोपी दीपांशु राठी जो अहलावत के साथ ही 2018 के बैच का है, उसने भी हरियाणा के सोनीपत में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने ये जानकारी दी। पुलिसकर्मी फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

 

 

कार में बरामद हुआ आरोपी का शव
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एसडी मिश्रा के मुताबिक घटनास्थल के पास से तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि सोनीपत के मुरथल से दीपांशु का शव उसकी कार से बरामद किया गया। उसकी कार का हेडलाइट्स ऑन था और कार अंदर से लॉक था।

बताया जाता है कि प्रीति अहलावत पूर्वी दिल्ली में पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्टेशन में तैनात थी। वह मूल रुप से सोनीपत से थी और रोहिणी में रहती थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी उस महिला पुलिस से प्रेम करता था लेकिन महिला पुलिस ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। कहा जा रहा है कि इसी से खफा होकर उसने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया। 

मतदान के एक दिन पहले कड़ी सुरक्षा के बीच हुई घटना
गोलीबारी की ये घटना दिल्ली में विधानसभा चुनाव वोटिंग के एक दिन पहले शाम में घटी। वोटिंग को देखते हुए पूरी दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम हैं। जगह-जगह पर बैरीकेड्स लगाए गए हैं और हर वाहनों की जांच की जा रही है। बता दें कि 70 विधानसभा सीटों पर सिंगल फेज में आज मतदान डाले जा रहे हैं जिसके नतीजे 11 फरवरी को घोषित कर दिए जाएंगे।

पुलिस ने बताया कि दोनों के परिवारों को इस बात की सूचना दे दी गई है, साथ ही उनके परिजनों व दोस्तों से बात कर मामले के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। 

सूत्रों का ये भी है दावा
जानकारी के मुताबिक 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत रोहिणी सेक्टर 8 में अपने परिवार के साथ रहती थी। एसीपी एसडी मिश्रा ने बताया कि हमें 9:40 के आस-पास एक कॉल कर सूचना दी गई कि मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला पुलिस को गोली मार दी गई है।

पहले पुलिस को लगा कि ये प्रोफेशनल दुश्मनी का मामला है लेकिन मौके पर पहुंचकर पुलिस को सच्चाई का पता चला। दूसरी तरफ सूत्रों ने ये भी दावा किया है कि महिला पुलिस ऑफिसर एक रेप केस की जांच कर रही थी और उसे आरोपी के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी। पुलिस सभी पक्षों की जांच कर रही है।     

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर