Kangana Ranaut के इस बयान को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने दर्ज कराया मुकदमा

चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं अब कंगना के खिलाफ दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Kangana Ranaut
अभिनेत्री कंगना रनौत 

नयी दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।समिति द्वारा जारी बयान के अनुसार, रनौत के खिलाफ शिकायत मंदिर मार्ग थाने के साइबर प्रकोष्ठ में दर्ज करायी गई है।

समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में रनौत ने 'जानबूझकर' किसानों के प्रदर्शन को 'खालिस्तानी आंदोलन' बताया है। बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ 'आपत्तिजनक और अपमानजनक' भाषा का उपयोग किया।

कमेटी ने कहा, ‘सिख समुदाय की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर वह पोस्ट तैयार किया गया और आपराधिक मंशा से उसे साझा किया गया, इसलिए हम आपसे प्राथमिकता के आधार पर इस शिकायत पर संज्ञान लेने और प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध करते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर