Delhi Chunav 2020: योगी आदित्यनाथ का ओवैसी पर तंज, जल्द ही वे भी केजरीवाल की तरह हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे

दिल्ली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है और जल्द ही अब ओवैसी भी ऐसा ही करते नजर आएंगे।

yogi adityanath
योगी आदित्यनाथ  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला
  • योगी बोले- केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर दिया है, जल्द ही ओवैसी भी ऐसा करेंगे
  • केजरीवाल के हालिया इंटरव्यू का हवाला देते हुए योगी ने पूरे विपक्ष पर साधा निशाना
  • 8 फरवरी को दिल्ली में होने हैं विधानसभा चुनाव जिसके नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है, आने वाले दिनों में जल्द ही आप देखेंगे कि असदुद्दीन ओवैसी भी ऐसा ही कर रहे हैं। ऐसा एक दिन जरूर होगा।बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव नजदीक है और चुनाव प्रचार को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है।

उत्तरपश्चिम दिल्ली में किरारी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत सभी विपक्षी पार्टियां इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे थे कि देश को पैदा हो रही समस्याओं का समाधान है। उन्होंने अनुच्छेद 370 और अयोध्या मंदिर के तहत जम्मू-कश्मीर की विशेष स्थिति को वापस लेने के लिए भाजपा सरकार की पहल का हवाला दिया।

केजरीवाल के एक हालिया इंटरव्यू पर कसा तंज
उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया है। आने वाले दिनों में जल्द ही आप देखेंगे कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी ऐसा ही कर रहे हैं। ऐसा एक दिन जरूर होगा। बता दें कि सोमवार को अरविंद केजरीवाल एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू में बोल रहे थे कि उन्हें हिंदू होने के लिए बीजेपी की तरफ से कोई सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने स्टेज पर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।

रवि किशन ने भी केजरीवाल पर लगाए ये आरोप 
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के इस इंटरव्यू के बाद राजधानी दिल्ली राजनीतिक पारा और भी बढ़ गया है। इसके पहले यूपी के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी केजरीवाल पर जुबानी हमला करते हुए कहा था कि शाहीनबाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिलाकर उन्हें अचानक याद आया है कि वे हिंदू हैं। ये हनुमान जी को बुड़बक नहीं बना सकते हैं। अब ये हनुमान चालीसा पढ़ें या पेड़ पर उल्टा लटक जाएं, दिल्ली में चुनाव तो वे हार ही रहे हैं।

इसके पहले बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरीराज सिंह ने भी उन पर निशाना साधते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी जिसमें केजरीवाल नमाज पढ़ते दिख रहे थे। आपको बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली में सिंगल फेज पर चुनाव होने हैं जिसके नतीजे 11 फरवरी को घोषित कर दिए जाएंगे।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर