Deepika Padukone ने पूछताछ के दौरान कबूल की ड्रग चैट की बात, बढ़ेंगी मुश्किलें

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 26, 2020 | 15:42 IST

Deepika Padukone Accepts The Chats: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर रही है।

Deepika Padukone admitted to the 2017 drug chats with her manager no confirmation on whether she used drugs
दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान कबूल की चैट की बात 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल में बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों से हो रही पूछताछ
  • दीपिका पादुकोण ने एनसीबी पूछताछ में कबूल की ड्रग चैट की बात
  • सारा अली खाना और श्रद्धा कपूर ने कहा- उन्होंने कभी नहीं ली ड्रग

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग मामले में शनिवार को बयान दर्ज कराने के लिये अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी ऑफिस पहुंची। एनसीबी की दीपिका से पूछताछ जारी है और उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा के सामने बैठाकर सवाल जवाब किए जा रहे हैं। टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका ने कबूल किया है कि माल वाली चैट उसकी है और यह भी स्वीकार किया है कि करिश्मा से उनकी चैट हुई थी।

दीपिका का कबूलनामा
बताया जा रहा है कि दीपिका ने चैट की बात तो कबूल की है लेकिन साथ ही यह भी कहा है कि वह ड्रग्स नहीं लेती है।  दीपिका और करिश्मा के बीच 28 अक्टूबर 2017 का चैट सामने आई थी जिसके बारे में दीपिका ने यह स्वीकार किया है वह उनके ही चैट हैं। दीपिका ने कहा कि वह एक खास सिगरेट पीती है जो आम सिगरेट से अलग होती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी टीम के कई सवालों के दीपिका जवाब नहीं दे रही हैं या फिर गोल मोल जवाब दे रही हैं। वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने साफ कहा है कि उन्होंने सुशांत की पार्टी तो ज्वॉइन की थी लेकिन उन्होंने कभी ड्रग नहीं ली। वहीं सारा ने स्वीकार किया कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के साथ वह सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी।

करिश्मा और दीपिका दोनों से हो रही है पूछताछ

इससे पहले आज ही करिश्मा प्रकाश सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले एनसीबी अतिथि गृह पहुंचीं जबकि दीपिका सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर वहां पहुंची थीं। एनसीबी के सूत्रों ने इससे पहले कहा था कि प्रकाश ने वाट्सऐप पर जिन लोगों से बातचीत की, उनमें 'डी' नामक किसी व्यक्ति से मादक पदार्थों को लेकर की गई बातचीत भी शामिल है। केन्द्रीय एजेंसी यह पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था।

आपको बता दें कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का बयान दर्ज कर रही है। एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में बुधवार को इन तीनों अभिनेत्रियों को समन भेजा था।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर