Coronavirus:कोरोना,भाभीजी के पापड़ में क्या है कनेक्शन, संजय राउत ने कसा तंज

corona cases in Maharashtra: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उद्धव सरकार विरोधियों के निशाने पर है। महाराष्ट्र सरकार के बचाव में शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिलचस्प अंदाज में तंज कसा।

Coronavirus:कोरोना,भाभीजी के पापड़ में क्या है कनेक्शन, संजय राउत ने कसा तंज
संजय राउत, शिवसेना सांसद और प्रवक्ता 
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों पर विपक्ष ने उद्धव सरकार पर कसा था तंज
  • शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने पूछा कि भाभीजी के पापड़ से कितने लोग ठीक हुए।
  • स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की चर्चा के दौरान बीजेपी से हुई थी तकरार

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के सिलसिले में 10 रेड जोन हैं जिसमें मुंबई भी शामिल है। इसके साथ साथ महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है। महाराष्ट्र की उद्धव सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है। सरकार से सवाल किया जा रहा है कि आखिर क्या हो रहा है। विपक्ष का आरोप है कि कोविड-19 के मामले में महाराष्ट्र ने भारत के सभी राज्यों को ही नहीं बल्कि कई देशों को भी पीछे छोड़ दिया। लेकिन इन सबके बीच शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव सरकार का बचाव करते हुए जो तंज कसा वो दिलचस्प है। 

भाभीजी के पापड़ से कितने लोग हुए ठीक
संजय राउत ने सवाल जवाब के दौरान  केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के 'भाभीजी के पापड़' पर भी तंज कसा दिया। राउत ने कहा कि वो सदस्यों से पूछना चाहता हूैं कि कि इतने सारे लोग आखिर कोरोना से कैसे ठीक हो गए। क्या लोग भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हो गए? उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक लड़ाई नहीं है बल्कि यह लोगों की जिंदगी बचाने की लड़ाई है। 


धारावी में हालात नियंत्रण में
संजय राउत बताते हैं कि कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या बढ़ी है। राउत ने धारावी का हवाला देते हुए कहा कि वह ये तथ्य इसलिए बता रहे हैं क्योंकि सदन में सांसदों ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी।शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि उनकी मां और भाई भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में कोरोना से बहुत सारे लोग रिकवर कर रहे हैं। इसके अलावा आज धारावी में स्थिति काफी नियंत्रण में है। डब्ल्यूएचओ ने भी इस मामले में बीएमसी की तारीफ की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर