ये कैसा रिश्ता! कानपुर में कोरोना संदिग्ध मां को बेटा सड़क पर छोड़कर भाग निकला, हो गई दर्दनाक मौत

कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है कोरोना संदिग्ध बूढ़ी मां को उसका ही बेटा शहर में बहन की ससुराल से कुछ ही दूरी पर सड़क पर लिटाकर वहां से रफूचक्कर हो गया।

MOTHER DEATH KANPUR
प्रतीकात्मक फोटो 

कोरोना काल में क्या क्या देखने को मिल रहा है, इस बुरे वक्त में कानपुर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी शर्मसार हो जायेंगे, वहां पर एक बूढ़ी मां को उसका अपना ही सगा बेटा सड़क पर छोड़कर भाग गया, उसके बेटे को लग रहा था कि वो कोरोना संक्रमित हैं इस डर से वो अपनी मां को शहर में ही रहने वाली अपनी बहन की ससुराल के पास छोड़कर भाग गया जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

खास बात ये है कि ये वृद्ध महिला कोई साधारण महिला नहीं बल्कि कुछ साल पहले स्वर्ग सिधार चुके लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी थी जिसके बेटे ने अपनी मां को मरने के लिए तपती धूप में सड़क पर छोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने भी उनको कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वायरल वीडियो के जरिए पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने उन्हें शहर के उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया जहां वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि बुजुर्ग महिला राज लक्ष्मी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से रिटायर्ड श्याम यादव की पत्नी थी, श्याम यादव की कुछ साल डेथ हो चुकी है, इसके बाद से महिला अपने बेटे के साथ रहती थी, कुछ समय से वह काफी बीमार हो गईं और बुखार भी तेज आने लगा तो बेटे को लगा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

बेटे ने इलाज के बजाय उससे पिंड छुड़ाना आसान समझा

ऐसा मानकर उसने इलाज के बजाय उससे पिंड छुड़ाना आसान समझा और उनका इलाज कराने की जगह विशाल अपनी मां को बहन के घर के सामने छोड़ आया जहां पर उनकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस के आदेश पर मृतक महिला के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की बात की जा रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर