आज राष्ट्र को संबोधित करेंगे PM Modi, 10 बजे देशवासियों से होंगे रूबरू

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 22, 2021 | 07:52 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह यानि शुक्रवार सुबह 10 बजे देशवासियों को संबोधित करेंगे। पीएम के इस संबोधन पर तमाम देशवासियों की नजर टिकी हुई है।

PM  Narendra Modi  will address the nation at 10 AM today
आज 10 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
  • सुबह 10 बजे करेंगे संबोधित, पीएमओ ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • गुरुवार को ही देश ने कोरोना वैक्सीन की 100 करोड़ डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा किया था पार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। पीएम मोदी ऐसे समय में देश को संबोधित कर रहे हैं जब एक दिन पहले ही देश में कोरोना वैक्सीन की 100 करोड़ डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है।

कर सकते हैं इस पर चर्चा

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीएम मोदी किस विषय को लेकर इस संबोधन में बात कर सकते हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी 100 करोड़ वैक्सीन डोज की ऐतिहासिक उपलब्धि को लेकर बात कर सकते हैं। त्यौहीर सीजन में बाजारों में लगातार उमड़ रही भीड़ को देखते हुए अपने संबोधन में पीएम मोदी  लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे सकते हैं। दरअसल बीते दिनों चीन, ब्रिटेन और रूस जैसे देशों में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है, ऐसे में पीएम मोदी लोगों को कोरोना से आगाह कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जब भी आपको बता दें कि जब-जब प्रधानमंत्री ने राष्ट्र को संबोधित किया है तो उन्होंने भविष्य की रूपरेखा को सामने रखा है। ऐसे में पीएम के आज के संबोधन को लेकर भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कयाबाजी का दौर शुरू हो गया है। कुछ लोगों का मानना है कि पीएम मोदी बच्चों की वैक्सीन को लेकर भी बड़ा ऐलान कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर