बीजेपी के चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी यूपी में कर चुके हैं प्रवेश, सरकार नहीं दर्ज करेगी केस-राकेश टिकैत

देश
ललित राय
Updated Sep 15, 2021 | 10:02 IST

भारतीय किसान यूनियन के नेता और किसान आंदोलन की अगुवाई कर रहे राकेश टिकैत ने कहा असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी पर तंज कसा है। राकेश टिकैत कहते हैं कि बीजेपी कभी भी ओवैसी के खिलाफ केस नहीं दर्ज करेगी।

UP Assembly Elections, Rakesh Tikait, Asaduddin Owaisi, BJP,farmers protest
UP में अब 'चाचा जान' की एंट्री,राकेश टिकैत ने साधा निशाना 

मुख्य बातें

  • असदुद्दीन ओवेसी को राकेश टिकैत ने बताया चाचा जान, बीजेपी पर कसा तंज
  • एआईएमआईएम और बीजेपी दोनों एक टीम- राकेश टिकैत
  • असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बीजेपी कभी नहीं दर्ज करेगी केस

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जमीन तैयार की जा रही है और उस क्रम में बयानों के तीर चलाए जा रहे हैं। किसी दल को वो बयान रास नहीं आ रहे तो दूसरे को लगता है कि इससे बेहतर राजनीतिक निशाना क्या हो सकता है। कुशीनगर की रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी का नाम लिए जब अब्बाजान की जिक्र करते हुए राशन घोटाले को उठाया तो समाजवादी पार्टी तिलमिला गई और खुद अखिलेश यादव ने कहा कि हार के संभावित डर से बीजेपी बौखला गई है। उन सबके बीच किसान आंदोलन की अगुवाई करने वाले राकेश टिकैत ने भी बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा।

बीजेपी के चाचा जान हैं असदुद्दीन ओवैसी
बागपत में बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर लिया है. अगर वह (ओवैसी) उन्हें (भाजपा) गाली देंगे तो वे उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे। वे एक टीम हैं। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है जिसे यूपी की जनता समझती है। बीजेपी किस तरह की राजनीति करती है उसे भी लोग समझते हैं और समय आने पर जनता सबक जरूर सिखाएगी। 

किसानों का पता है सच
राकेश टिकैत ने किसान अपनी मांग को लेकर सड़कों पर पड़े हुए हैं और बीजेपी सरकार आंख बंद किए हुए है। हर किसी को पता है कि कृषि कानूनों से किसका फायदा होने वाला है। देश की जनता इस बात को बखूूबी समझती है। लेकिन अहंकार में चूर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को लगता है कि वो किसानों को बहका पाने में कामयाब रहेगी।लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। यूपी का किसान हो या पंजाब, हरियाणा का सच सबको पता है कि किसके इशारे पर इस विधेयक को निरस्त नहीं करने का फैसला लिया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर