Khushbu Sundar : सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं BJP नेता खुशबू, टैंकर ने कार को मारी टक्कर

अपने एक ट्वीट में खुशबू ने कहा. 'मैं मीडिया को बताना चाहती हूं कि टैंकर का इरादा सही नहीं था। मेरी कार सही लेन में थी इसी बीच कंटेनर कहीं से आया और मेरी कार में टक्कर मार दी।

BJP leader Khushbu Sundar meets with accident in Tamil Nadu
सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं BJP नेता खुशबू।  |  तस्वीर साभार: PTI

चेन्नई : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता खुशबू सुंदर बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में बाल-बल बच गईं। दरअसल मेलमारूवथूर कस्बे में तेजी से आ रहे एक टैंकर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हालांकि, इस हादसे में भाजपा नेता को चोट नहीं पहुंची। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने एक ट्वीट में खुशबू ने कहा. 'मैं मीडिया को बताना चाहती हूं कि टैंकर का इरादा सही नहीं था। मेरी कार सही लेन में थी इसी बीच कंटेनर कहीं से आया और मेरी कार में टक्कर मार दी। पुलिस टैंकर के चालक से पूछताछ कर किसी तरह के गलत इरादे के बारे में पता कर रही है।'

बताया गया कि भाजपा नेता पार्टी की वेल यात्रा में शामिल होने के लिए कुड्डालोर जा रही थीं। इसी दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो गईं। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा यहां यात्रा निकाल रही है। हादसे के थोड़ी देर बाद खुशबू यात्रा में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गईं। उन्होंने कहा कि हादसे के लिए वह नहीं बल्कि ट्रक का ड्राइवर जिम्मेदार है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर