बिहार के अररिया जिले में नदी में बहा बकरा पुल, ट्रक, बाइक व कई अन्य नदी में समाए

बिहार के अररिया जिले में बाढ़ के कारण 200 साल पुराने बकरा पुल का एक हिस्सा धंस कर नदी में बह गया जिसके कारण ट्रक, बाइक समेत कई नदी में बह गए।

bakra bridge araria
भारी बारिश में धंसा अररिया का बकरा पुल 

बिहार के अररिया जिले में बकरा नदी पर बने पुल का एक हिस्सा मंगलवार को धंस गया। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। 200 फीट लंबे इस ब्रिज का एक हिस्सा मंगलवार को धंस गया। बताया जाता है कि ये पुल 200 साल पुराना थाजो जोकीहाट थाने के अंतर्गत पड़ता था। सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर पुष्कर कुमार ने बताया कि दोपहर को ये हादसा हुआ।

पुल धंसने के बाद कुछ लोगों को सवार कर ले जा रही एक ट्रक, एक मोटरसाइकिल और कुछ पैदल यात्री इसमें समा गए। लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों को नदी में भेजा गया है। डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट प्रशांत कुमार ने इसकी जानकारी दी।

पूर्णिया से स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) की टीम को भी घटनास्थल पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अभी ये कहा नहीं जा सकता है कि इसमें किसी की जान गई है या नहीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि कई लोग नदी से तैर कर स्वयं सुरक्षित किनारों तक आ गए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर