पाकिस्‍तान में सुर्खियां बटोर रही बेनजीर की बेटी की सगाई, बेहद खास है सगाई का कार्ड [PIC]

Pakistan news: पाकिस्‍तान की पूर्व पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्‍तावर भुट्टो-जरदारी की सगाई सोशल मीडिया की सुर्खियों में है।

पाकिस्‍तान में सुर्खियां बटोर रही बेनजीर की बेटी की सगाई, बेहद खास है सगाई का कार्ड
पाकिस्‍तान में सुर्खियां बटोर रही बेनजीर की बेटी की सगाई, बेहद खास है सगाई का कार्ड  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बख्‍तावर भुट्टो-जरदारी की सगाई 27 नवंबर को होने जा रही है
  • सगाई का कार्ड भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो पहले ही लीक हो गया
  • इस कार्ड में बेनजीर और आसिफ अली की शादी की तस्‍वीर भी नजर आ रही है

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्‍तावर भुट्टो-जरदारी की 27 नवंबर को सगाई होने जा रही है, जो पाकिस्‍तान में चर्चा का बनी हुई है। बख्‍तावर का होने वाला शौहर कौन है, इसे लेकर भी पाकिस्‍तान में खूब अटकलें लगाई गईं। कई मीडया रिपोर्ट में दावा किया गया कि उनका संबंध अमेरिका से है। लेकिन अब इस पूरे मामले में पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी और खुद बख्‍तावर ने ट्वीट कर बताया है कि आखिर दूल्‍हा कौन है और कहां का रहने वाला है?

इस बीच बख्‍तावर की सगाई का कार्ड भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो पहले ही लीक हो गया। सगाई के लिए निमंत्रण-पत्र की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें बेनजीर और आसिफ अली की शादी की तस्‍वीर भी नजर आ रही है। दोनों सफेद लिबास में नजर आ रहे हैं। सगाई के लिए इंविटेशन कार्ड की तस्‍वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया।

मेहमानों को कराना होगा कोरोना टेस्‍ट

बताया जा रहा है कि मेहमानों को सगाई समारोह में शामिल होने से पहले अपना कोविड टेस्‍ट कराने और इसकी र‍िपोर्ट सगाई से एक दिन पहले बिलावल हाउस को ई-मेल के जरिये भेजने के लिए कहा गया है। मेहमानों को कोई भी तस्‍वीर लेने की अनुमति नहीं होगी और उन्‍हें अपना मोबाइल फोन कार्यक्रम स्‍थल पर नहीं ले जाने दिया जाएगा।

'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, बख्‍तावर की सगाई 27 नवंबर को कराची स्थित ब‍िलावल हाउस में होगी, जबकि मेहंदी समारोह दो महीने बाद 27 जनवरी,  2021 को होगा। तीन दिन बाद यानी 30 जनवरी,  2021 को निकाह होगा।

कौन हैं बख्‍तावर के होने वाले शौहर?

बख्‍तावर भुट्टो की शादी किससे होने जा रही है इस बारे में पीपीपी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है। इसके मुताबिक, बख्‍तावर के होने  वाले शौहर मोहम्‍मद चौधरी संयुक्‍त अरब अमीरात में रहने वाले एक बड़े कारोबारी मोहम्‍मद यूनस के बेटे हैं। यूं तो इनका ताल्‍लुक लाहौर से है, पर वे 1973 में ही यूएई में जाकर बस गए। मोहम्‍मद चौधरी 32 साल के हैं और उनका जन्‍म 28 जुलाई, 1988 को अबु धाबी में हुआ। उन्‍होंने  वहीं से स्‍कूली शिक्षा पूरी की, जिसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह ब्रिटेन चले गए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर