Azam Khan: आजम खान की बढ़ीं मुश्किलें, बेटे अब्दुल्ला समेत 7 लोगों के खिलाफ इस मामले में हुई एफआईआर दर्ज

Azam Khan: एफआईआर में आजम खान और अब्दुल्ला आजम के अलावा यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान,  सालिम, अनवर हुसैन और तालिब का नाम है।

Azam Khan difficulties increased FIR registered against 7 people including son Abdullah in this case
आजम खान, अब्दुल्ला आजम समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Azam Khan: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला सरकारी सफाई मशीनों को गायब करने और उन्हें कटवाकर जौहर यूनिवर्सिटी में दबाने का है, जिसमें आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

आजम खान, अब्दुल्ला आजम समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिल्लीः SP नेता Azam Khan की बिगड़ी तबीयत! दिल का दौरा पड़ने के बाद ICU में

जानकारी के मुताबिक जौहर यूनिवर्सिटी में खुदाई के दौरान नगर पालिका की सरकारी सफाई मशीनें मिलने के बाद ही एफआईआर दर्ज कराई गई है। ये एफआईआर वाकर अली खां की शिकायत के आधार पर रामपुर नगर कोतवाली में दर्ज करवाई गई है। एफआईआर में आजम खान और अब्दुल्ला आजम के अलावा यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान,  सालिम, अनवर हुसैन और तालिब का नाम है।

मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस बीच पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी अनवर और सालिम को गिरफ्तार किया है। दोनों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने ही मशीनें  कटवाई थी और यूनिवर्सिटी में दबा दी थी।

'गलत हाथों में था रामपुरी चाकू', समाजवादी पार्टी पर सीएम योगी का हमला

गौरतलब में समाजवादी पार्टी सरकार में सफाई करने के लिए करोड़ों रुपए की मशीनें नगर पालिका रामपुर ने खरीदी थी। इसका इस्तेमाल नगर पालिका की जगह जौहर यूनिवर्सिटी में हो रहा था, लेकिन 2017 में बीजेपी की सरकार आने पर इन मशीनों की खोजबीन होने लगी तो ये जानकारी सामने आई कि मशीनों को यूनिवर्सिटी के अंदर काटकर दबा दिया गया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर