रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब ने 'DISH FTA' फाइल को लेकर किया ये दावा!

देश
Updated Jan 17, 2021 | 18:13 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और BARC  पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच जिस व्‍हाट्स एप चैट का खुलासा हुआ है, उसमें एक जगह 'राठौड़' और 'Dish FTA' फाइल का भी जिक्र है।

अर्नब-दासगुप्‍ता व्‍हाट्स एप चैट : रिपब्लिक टीवी के एडिटर का दावा, 'राठौड़' ने अगल रखी 'Dish FTA' फाइल
अर्नब-दासगुप्‍ता व्‍हाट्स एप चैट : रिपब्लिक टीवी के एडिटर का दावा, 'राठौड़' ने अलग रखी 'Dish FTA' फाइल 

नई दिल्‍ली : रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच जिस व्‍हाट्स एप चैट का खुलासा हुआ है, उसमें एक जगह 'राठौड़' और 'Dish FTA' फाइल का भी जिक्र मि‍लता है। इसके अनुसार, रिपब्लिक टीवी के एडिटर ने दावा किया कि 'राठौड़' ने फिलहाल डिश फ्री-टू-एयर के बारे में फाइल अभी अलग रखी है।

इसमें गोस्वामी कहते हैं, 'डिश FTA (फ्री-टू-एयर) चीज के बारे में। राठौड़ ने मुझे बताया और कहा कि वह इसे अलग रख रहे हैं। 

इन चैट्स के अनुसार, 7 जुलाई, 2017 को दासगुप्ता ने गोस्वामी से कहा, 'मंत्रालय में रिपब्लिक के बारे में कुछ शिकायत है- यह अभी तक हमारे पास नहीं आई है- एक JS ने कहा- लेकिन मुझे लगता है कि यह कभी नहीं आएगा।' इससे दो सप्‍ताह पहले ही दूरदर्शन ने फ्री डिश मामले में रिपब्लिक टीवी की कथित संलिप्तता को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को लिखा था।

chatगोस्वामी और दासगुप्ता के बीच व्‍हाट्स एप पर हुई यह कथित बातचीत 2017 की है, जो टीआरपी घोटाला मामले में मुंबई पुलिस ने साक्ष्‍य के तौर पर जुटाए हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर