आंध्र प्रदेश में हादसाः फैक्ट्री में लगी आग, जिंदा जल गए तीन लोग, मची अफरा-तफरी

हादसे की वजह से कुल कितना नुकसान हुआ है? इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई।

andhra pradesh, india news, breaking news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः आईस्टॉक) 
मुख्य बातें
  • मृतकों में पिता-पुत्र की जोड़ी भी थी
  • मौके पर पहुंचीं थी दमकल की दो गाड़ियां
  • पुलिस बोली- केस कर लिया दर्ज

आंध्र प्रदेश के चित्तूर की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। बुधवार तड़के हुए हादसे में तीन लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई। आग की लपटों की चपेट में आने के बाद वे बुरी तरह दर्द से छटपटा रहे थे।

घटना के दौरान पेपर प्लेट बनाने वाली इस फैक्ट्री के आस-पास के इलाके में धुआं देखा गया और गर्मी महसूस की गई। इस बीच, काफी अफरा-तफरी भी रही।

आग तड़के दो बजे लगी थी, जिसके बाद दो दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और उन्होंने आग पर काबू पाने के प्रयास किए। यह हादसा कैसे हुआ और कुल कितना नुकसान हुआ है? इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दुर्घटना में मारे गए तीन लोगों मे पिता-पुत्र की जोड़ी भी थी। मृतकों की पहचान फैक्ट्री मालिक भास्कर (65), उनके बेटे दिल्ली बाबू (35) और एक बालाजी (25) के रूप में हुई।

दिल्ली बाबू एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और यूनिट में पिता की मदद कर रहे थे। उनके जन्मदिन पर उनके पिता के साथ उनकी मौत से परिवार में मातम छा गया है। वैसे, पुलिस को शक है कियह हादसा शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर