Alert:अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अलर्ट, सुरक्षा को लेकर उठाया गया कदम

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 02, 2019 | 01:13 IST

Alert at Amritsar Airport: अमृतसर श्री गुरु राम दास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अलर्ट देखा गया है, बताया जा रहा है कि फिदायीन हमले की खबरों के बाद ये कदम उठाया गया है। 

Representational Image
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी भारतीय सेना के जवानों पर आत्मघाती हमला करने की फिराक में है, इस बात का इनपुट मिलने के बाद अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अलर्ट देखा गया है,बताया जा रहा है कि सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा किया गया है क्योंकि यहां पर अटैक हो सकता है ऐसा इनपुट मिला था। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद आतंकी भारतीय सेना के जवानों पर हमला कर सकते हैं और वो भी आत्मघाती, ऐसी खबरें आईं थीं कि आतंकियों के मंसूबे बेहद खतरनाक हैं और वो किसी बड़ी कार्यवाही को अंजाम देने की फिराक में हैं। 

पहले यह अफवाह थी कि सेना ने अमृतसर हवाई अड्डे के हवाई यातायात नियंत्रण (ATC) को नियंत्रित कर लिया है, लेकिन बाद में जानकारी हुई कि हुआ सेना की कोई तैनाती नहीं की गई है। 

श्री गुरु रामदास हवाई अड्डे पर यात्रियों की आवाजाही सामान्य है और किसी तरह का कोई पैनिक नहीं है। वहीं अमृतसर के कमिश्नर ने बताया कि खुफिया इनपुट के बाद हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ाई गई है मगर वो रुटीन भी हो सकती है। 

वहीं बताया जा रहा है कि पंजाब के ही पठानकोट एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, कहा जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के एयफोर्स बेस पर भी आतंकियों के हमले का इनपुट है और कहा जा रहा है कि ये आत्मघाती भी हो सकता है। 

 

 

 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर