क्या अहमदाबाद में हुई अमित शाह और शरद पवार की मीटिंग? गृह मंत्री ने दिया ये जवाब

देश
Updated Mar 28, 2021 | 21:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जब सवाल किया गया कि क्या अहमदाबाद में उनकी शरद पवार के साथ मीटिंग हुई है तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया।

Amit Shah
अमित शाह, गृह मंत्री 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अहमदाबाद में एनसीपी प्रमुख शरद पवार और गृह मंत्री अमित शाह के बीच बैठक हुई है। इस पर जब अमित शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर चीज सार्वजनिक नहीं की जाती। 

दिल्ली में प्रेस को संबोधित कर रहे अमित शाह से सवाल किया गया कि आप कल अहमदाबाद में थे। ऐसी रिपोर्ट आ रही हैं कि वहां आपकी शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात हुई है तो शाह ने कहा, 'ये सब चीजें सार्वजनिक नहीं होती हैं।'

यहां समझने वाली बात है कि अमित शाह ने एनसीपी प्रमुख से मुलाकात की खबरों को नकारा नहीं। हालांकि उन्होंने ये स्वीकारा भी नहीं कि मुलाकात हुई है या नहीं। बताया जाता है कि 26 मार्च को ये मुलाकात हुई है। 

हालांकि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मुलाकात की खबरों को नकार दिया है। उन्होंने कहा, 'गुजरात के एक अखबार ने खबर प्रकाशित की है कि (शरद) पवार साहब और प्रफुल्ल पटेल ने अमित शाह से मुलाकात की। पिछले दो दिनों से ट्विटर पर अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ऐसी कोई बैठक नहीं हुई।'

इस मुलाकात की खबरें उस समय आई हैं, जब महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं। जबसे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने गृह मंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख पर आरोप लगाए हैं तब से बीजेपी शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस पर हमलावर है। बीजेपी ने देशमुख से इस्तीफा मांगा है। आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर