अमिताभ बच्चन का एक मैसेज पाकर भावुक हुए बीमार अमर सिंह, बोले- बच्चन परिवार से माफी मांगता हूं [VIDEO]

देश
रामानुज सिंह
Updated Feb 18, 2020 | 18:22 IST

Amar Singh : जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह बॉलीवुड के मेगास्टर अमिताभ बच्चन का एक मैसेज पाकर भावुक हो गए और कहा कि मैं बच्चन परिवार से माफी मांगता हूं।

Former SP leader Amar Singh
भावुक हुए सपा के पूर्व नेता अमर सिंह   |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार को कहा कि मैं मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्यों के प्रति अपने 'ओवर रिएक्शन' पर खेद व्यक्त करता हूं। अमर सिंह अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में गंभीर रूप से बीमार नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि  कि मैं "जीवन और मृत्यु के बीच लड़ाई लड़ रहा हूं। कुछ साल पहले किडनी की बीमारी से पीड़ित अमर सिंह का सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह बात गौर करने वाली है कि अमर सिंह कभी बच्चन परिवार के बेहद करीबी दोस्त थे। हालांकि, कुछ साल पहले यह रिश्ता कटु हो गया।

अमर सिंह ने आज ट्वीट किया कि आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे @SrBachchan जी से उसी के लिए एक मैसेज मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और उनके परिवार के खिलाफ अपनी ओवर रिएक्शन के लिए पछतावा है। ईश्वर सभी का भला करे। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की।

10 वर्षों से बच्चन परिवार से दूरी बनाए रखी
अमर सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों से, मैंने न केवल बच्चन परिवार के साथ दूरी बनाए रखी, बल्कि यह भी कोशिश की कि वे मेरे लिए घृणा महसूस करें। हालांकि, फिर भी अमिताभ बच्चन ने मेरे पिता को श्रद्धांजलि दी है। मुझे याद है कि सिंगापुर में किडनी की बीमारी के इलाज के लिए अमित जी के साथ दो महीने तक साथ रहे और हम बाद में अलग हो गए।

 

बच्चन परिवार से मांगी माफी
बच्चन परिवार से माफी की मांग करते हुए अमर सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने बिना किसी कारण के आक्रामकता व्यक्त की। मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं। मुझे लगता है कि जब वह मुझसे उम्र में बड़े हैं तो मुझे पब्लिक में उनके प्रति अच्छा रवैया रखना चाहिए था। मैंने उनके खिलाफ जो भी कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया है उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

मई 2016 में बिग बी पर साधा था निशाना 
मई 2016 में उत्तर प्रदेश के ठाकुर नेता ने अपने कथित दोस्त अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा था और उन्हें सिर्फ एक अभिनेता बताया और कहा कि वे कई अपराधों में शामिल हैं। सिंह ने कहा था कि मैं अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थना करूंगा। वह अब पनामा पेपर में भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उनके नाम का दुरुपयोग किया गया है और उन्हें नहीं पता कि यह सब क्या है।

जया बच्चन को सपा में शामिल करने को लेकर विवाद
उन्होंने यह भी दावा किया था कि अमिताभ बच्चन ने उनकी पत्नी जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में शामिल करने के खिलाफ उन्हें चेतावनी दी थी। इसके जवाब में, अमिताभ बच्चन ने शांतिपूर्वक कहा था कि अमर सिंह को यह कहने का पूरा अधिकार है कि वह क्या चाहते हैं।
 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर