Aligarh Blast: अलीगढ़ के दिल्ली गेट में ब्लास्ट, 3 की मौत और आठ लोग घायल

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 13, 2020 | 18:59 IST

Blast in Aligarh: अलीगढ़ में एक ब्लास्ट होने से 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। खबर लिखे जाने तक ब्लास्ट की वजह पता नहीं चल सकी थी।

Aligarh Two persons dead and eight inured after explosion at a house in Delhi Gate
अलीगढ़ के दिल्ली गेट में ब्लास्ट, तीन की मौत और आठ लोग घायल 

मुख्य बातें

  • अलीगढ़ के दिल्ली गेट इलाके में एक जबरदस्त ब्लास्ट
  • ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत, 8 लोगों गंभीर रूप से घायल
  • ब्लास्ट से आसपास के कई घर भी क्षतिग्रस्त हो गए है

अलीगढ़: अलीगढ़ के दिल्ली गेट स्थित खटीकान इलाके में मंगलवार शाम को एक जबरदस्त ब्लास्ट हुआ है। एक घर में हुए इस विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। धमाके की तीव्रता का अंदाजा इसी बात  से लगाया जा सकता है कि आसपास के कई घर भी इस विस्फोट की वजह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है और पुलिस प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

खबर के मुताबिक, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर रेस्क्यू अभियान में जुटी है। दिल्ली के मोहल्ला खटीकान के पास स्थित सुरेन्द्र सिंह के घर में करीब सवा चार बजे सिलेंडर फट गया जिसके बाद घर का पिछला हिस्सा पुरी तरह से ढह गया। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल जाने के दौरान मौत हुई। कुछ लोग ब्लास्ट में गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर