'अगर आप बीजेपी को वोट देंगे तो अमित शाह का बेटा ही तरक्की करेगा', अहमदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे कार्यक्रम स्थल अंतिम समय में रद्द हो जाते हैं। इस गुंडागर्दी का जवाब गुजरात की जनता देगी। हमारे 12 कार्यक्रम स्थल को रद्द कर दिया गया है।

Ahmedabad Arvind Kejriwal says If you vote for BJP only Amit Shah son will progress
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।  |  तस्वीर साभार: Twitter

Arvind Kejriwal: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बस कुछ ही महीने बचे हैं। इस बीच राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप बीजेपी को वोट देते हैं, तो केवल अमित शाह का बेटा ही तरक्की करेगा।

बीजेपी को वोट देंगे तो अमित शाह का बेटा ही तरक्की करेगा- अरविंद केजरीवाल

आप को वोट दोगे तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा- अरविंद केजरीवाल

रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 27 साल बाद कुछ नया होगा। अगर आप सोनिया गांधी को वोट देंगे तो राहुल गांधी की तरक्की होगी। अगर आप बीजेपी को वोट देंगे तो अमित शाह के बेटे की तरक्की होगी। वहीं अगर आप को वोट दोगे तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बाकी राजनीतिक दल विकास नहीं देख सकते हैं और उनकी तुलना आतंकवादी से करते हैं।

बीजेपी से नाखुश हैं गुजरात के लोग, आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है जनता: राघव चड्ढा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे कार्यक्रम स्थल अंतिम समय में रद्द हो जाते हैं। इस गुंडागर्दी का जवाब गुजरात की जनता देगी। हमारे 12 कार्यक्रम स्थल को रद्द कर दिया गया है। वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि वे सिर्फ लेक्चर देने के लिए नहीं बल्कि चर्चा के लिए आए हैं। साथ ही कहा कि हम सिर्फ बोलते नहीं बल्कि सुनते भी हैं जबकि बीजेपी सिर्फ बोलती है। सुनिए लोगों की मन की बात। 

गुजरात में अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- आप सत्ता में आयी तो पुरानी पेंशन योजना करेंगे लागू

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आपके पास अब सिस्टम को बदलने की शक्ति है। हमारी पार्टी रामलीला मैदान से शुरू हुई, भ्रष्टाचार विरोधी क्षण से शुरू हुई। इंजीनियर, डॉक्टर सभी हमारी पार्टी में हैं। पंजाब में हमारे पास 92 सीटें हैं। इनमें से 82 फर्स्ट टाइमर हैं। सभी युवा हैं। ये आम आदमी पार्टी है जो युवाओं को संसद तक ले जाती है। हमारे पंजाब में युवा हमारे साथ हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर