NCP अधिवेशन बीच में छोड़कर चले जाने पर अब अजित पवार ने दी सफाई, मीडिया पर मढ़ा सारा दोष

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 12, 2022 | 15:07 IST

Ajit Pawar News: एनसीपी के आठवें राष्ट्रीय अधिवेशन में में पार्टी के वरिष्ठ नेता अजित पवार की नाराजगी देखने को मिली। मंच पर भाषण देने से पहले उठकर जाने को लेकर अब पवार ने सफाई दी है।

After skipping speech at NCP convention in the middle Ajit Pawar now clarified put all the blame on the media
अजित पवार ने एनसीपी के अधिवेशन में मंच छोड़कर जाने पर दी सफाई  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • अजित पवार ने एनसीपी के अधिवेशन में मंच छोड़कर जाने पर दी सफाई
  • पवार ने पार्टी में नाराजगी की खबर को किया खारिज
  • महाराष्ट्र एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल और पवार समर्थकों के बीच हुई थी नारेबाजी

Ajit Pawar News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के 8वें राष्ट्रीय अधिवेशन में रविवार को मंच पर जब अजीत पवार भाषण देने के बजाय वहां से चले गए तो पार्टी को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा। इस दौरान अधिवेशन अजीत पवार और जयंत पाटिल के बीच शक्ति प्रदर्शन का केंद्र बना रहा। अंदरुनी कलह से जूझ रही पार्टी ने बाद में हालांकि सफाई भी थी लेकिन  जो हुआ वो खुलकर सामने हुआ। अब अजित पवार ने इस पूरे मसले पर खुद सफाई दी है और सारा दोष मीडिया पर मढ़ दिया है। 

क्या कहा अजित पवार ने

अजित पवार ने मंच छोड़ने पर सफाई देते हुए कहा, 'मीडिया भ्रामक खबरें दिखा रहा है। मैंने भाषण नहीं, कई नेता नहीं बोले। मैंने मराठी मीडिया से बात की और पूरी सफाई दी। मैं दुखी नहीं हूं और ना ही हमारी पार्टी से कोई भी दुखी है।' दरअसल रविवार को अजीत पवार कार्यक्रम शुरू होने से पहले से थोड़े नाराज नजर आ रहे थे। मंच पर बैठने के बाद अजीत पवार के बगल वाली कुर्सी शरद पवार के लिए थी, लेकिन अचानक अजीत पवार ने चाचा शरद की बगल की कुर्सी को छोड़कर नेता पीसी चाको को वहां बैठने के लिए आमंत्रित किया और खुद पहली पंक्ति की ही चौथी कुर्सी पर जाकर बैठ गए। इसके बाद जयंत पाटिल ने भाषण दिया तो इसी दौरान पाटिल समर्थकों ने नारेबाजी की और अजित पवार मंच छोड़कर चले गए। हालांकि बाद में वह वापिस आ गए।

Ajit Pawar: दिल्ली में एनसीपी के अधिवेशन में ड्रामा, नाराज अजित पवार चाचा के सामने ही मंच छोड़कर निकले

भारत जोड़ों यात्रा पर दिया ये बयान

एनसीपी विधायक अजीत पवार से यह पूछा गया कि क्या कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 2024 के चुनाव परिणाम बदल देगी, यदि विपक्षी दल इसमें कांग्रेस के साथ देते हैं तो? इसका जवाब देते हुए पवार ने कहा, 'कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा, अपने दम पर शुरू की है। यह यूपीए की भारत जोड़ो यात्रा नहीं है और उन्होंने हमसे इसके बारे में नहीं पूछा। लेकिन यह एक लंबी यात्रा है।' आपको बता दें कि कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर की कन्याकुमारी से कश्मीर भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर