अयोध्या में AAP की तिरंगा यात्रा, सिसोदिया बोले- हमारे मुंह में और दिल में राम और बगल में संविधान

देश
लव रघुवंशी
Updated Sep 14, 2021 | 16:15 IST

AAP Tiranga Yatra in ayodhya: आम आदमी पार्टी (AAP) ने अयोध्या में तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के मुंह में राम और बगल में छूरी है।

Tiranga Yatra
तिरंगा यात्रा 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आम आदमी पार्टी (AAP) ने तिरंगा यात्रा निकाली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह इस यात्रा में शामिल हुए। तिरंगा यात्रा का वीडियो ट्वीट करते हुए AAP ने लिखा कि प्रभु राम की अयोध्या नगरी तिरंगे के रंगों से नहाई है। उत्तर प्रदेश में असली राम राज्य लाने की ये आम आदमी की अंगड़ाई है।

एक और ट्वीट में कहा कि सांसद संजय सिंह जी और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी की अगुआई एवं अध्यक्ष सभाजीत सिंह जी की उपस्थिति में अयोध्या के मैदान में "जनभराव" हो गया है, तिरंगा थामे देशभक्तों की बाढ़ फ़र्ज़ी राष्ट्रवादियों को आषाढ़ के महीने का एहसास करवा रही है। 

इसके अलावा प्रेस को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि तिरंगे के नीचे खड़े होकर यूपी के लोगों ने इसकी आन-बान-शान के लिए वोट दिया था। आज लोग सवाल पूछ रहे है कि बताओं कहाँ है अस्पताल? बच्चों को अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल रहा, माँ-बाप की बच्चों को वापिस ले जाते की तस्वीर दिल दहलाने वाली है।

उन्होंने कहा कि हमारे मुंह में और दिल में राम और बगल में संविधान हैं। भाजपा के मुंह में राम और बगल में छूरी है। 4.5 साल योगी सरकार ने गुंडाराज को बढ़ावा दिया है। जिस सरकार को हाथरस की बलात्कार पीड़ित बच्ची के परिवार के साथ खड़ा होना था, वो योगी सरकार बलात्कारियों के साथ खड़ी रही। रात 2 बजे चोरी छिपे अंतिम संस्कार किया। 

सिसोदिया ने कहा कि मैं चैलेंज करता हूँ योगी जी, दोगुना दाम छोड़ दीजिए, आप बिना नाम बताए किसी भी मंडी में फसल MSP पर बेच कर दिखा दीजिए जो बीजेपी सरकार ने तय किए हैं और जब किसान अपनी फसल के दाम के लिए सड़कों पर बैठा तो BJP उन्हें आतंकी, गुंडे, मवाली कहती है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर