Nadia Road Accident: पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसा, काल के गाल में समाए 18 लोग

पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसे में 15 से अधिक लोग काल के गाल में समा गए। सड़क किनारे खड़ी ट्रक से शव ले जा रहे वाहन की टक्कर हो गई।

road accident, West Bengal, nadia road accident,
पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसा, काल के गाल में समाए 15 लोग 
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत
  • शव ले जा रहे वाहन की सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर
  • पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने जताई संवेदना

पश्चिम बंगाल के नदिया में भीषण सड़क हादसे में 15 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कई लोग गंभीर से घायल है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शव लेकर श्मशान जा रहे वाहन की खड़ी ट्रक में टक्कर हो गई।उत्तर 24 परगना से शव लेकर लोग नवद्वीप के श्मशान घाट जा रहे थे। हंसखली थाना में फूलबाड़ी के पास हादसा हुआ। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई लोग बहुत दूर जाकर गिर गए। जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और राहत कार्य में जुट गया। इस हादसे पर पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने शोक जताया।

गवर्नर जगदीप धनखड़ ने जताई संवेदना
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर संवेदना जाहिर की। नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद नदिया जिले में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर से गहरा दुख हुआ।

घना कोहरा और तेज स्पीड हो सकती है वजह
पुलिस का कहना है कि अभी पुख्ता तौर पर यह बता पाना मुश्किल है कि हादसे के पीछे की वजह क्या है। लेकिन घने कोहरे और वाहन की तेज स्पीड को नकारा नहीं जा सकता है। फिलहाल घायलों को स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराए जाने पर ध्यान केंद्रित है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर