भक्त ने मंगवाई धार्मिक साम्रगी, मेल पर आया पोर्न साइट का लिंक

एक भक्त ने श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल (SVBC) से धार्मिक सामग्री मंगाई लेकिन उसे मेल पर पोर्न साइट का लिंक मिल गया। कर्मचारी की पहचान कर ली गई है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

mail
इसे लेकर विरोध जताया जा रहा है 

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे मेल पर एक भक्ति चैनल से धार्मिक सामग्री के बदले एक पोर्न साइट का लिंक मिला है। यह मेल TTD के श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल (SVBC) चैनल द्वारा भेजा गया था जिसमें धार्मिक सामग्री की बजाय एक पोर्न साइट का लिंक था।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, श्री वेंकटेश्वर भक्ति चैनल (एसवीबीसी) चैनल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने कथित तौर पर एक भक्त को शतामनाम भवती कार्यक्रम की बजाय पोर्न साइट लिंक भेजा। हैरान भक्त ने टीटीडी के अध्यक्ष, वाईवी सुब्बा रेड्डी और ईओ केएस जवाहर रेड्डी से इसकी शिकायत की है।

इस चौंकाने वाले प्रकरण ने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के विरोध को तेज कर दिया है। मामले में जांच भी शुरू की गई है। जांच से पता चला है कि एसवीबीसी में काम करने वाले कर्मचारी अपने काम के घंटों के दौरान पोर्न और अन्य वीडियो देखते हैं।

जिस कर्मचारी ने भक्त को पोर्न साइट का लिंक भेजा था उसकी भी पहचान की गई और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस बीच, बोर्ड के पूर्व सदस्य और भाजपा नेता भानु प्रकाश रेड्डी ने इसमें शामिल लोगों को तत्काल हटाने की मांग की और भर्ती प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर