Ghaziabad: लिफ्ट हो गई खराब करीब 50 मिनट फंसा रहा बच्चा, माता पिता की अटकी सांसें, मचा भारी हंगामा

Ghaziabad boy trapped inside lift:गाजियाबाद की एक सोसायटी की लिफ्ट में एक बच्चा 50 मिनट तक फंसा रहा, बच्चे ने बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन कामयाब नहीं हुआ।

lift failure in Ghaziabad
करीब 50 मिनट तक बच्चा लिफ्ट से बाहर निकलने की मशक्कत करता रहा (प्रतीकात्मक फोटो) 

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि वहां की केडब्ल्यू सृष्टि सोसाइटी में लिफ्ट खराब होने से 10 साल का बच्चा 50 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा, घटना से गुस्साए लोगों ने सोसाइटी के मेंटिनेंस कार्यालय पर हंगामा किया बताया जा रहा है कि ये बच्चा अपने दोस्त से मिलने जा रहा था कि 12वें तल पर पहुंचते ही लिफ्ट बंद हो गई।

इसके बाद बताते हैं कि करीब 50 मिनट तक बच्चा लिफ्ट से बाहर निकलने की मशक्कत करता रहा लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली तो वो अंदर से ही चीखने लगा जिसके बाद उसकी अवाज सुनकर लोगों को इस वाकये का पता चला।

शोर मचाने के बाद लोगों की सूचना पर मेंटिनेंस कर्मचारी ने जाकर लिफ्ट खोली, जिसके बाद बच्चे को लिफ्ट से बाहर निकाला गया वहीं लोगों का आरोप है कि मेंटिनेंस नहीं होने से आए दिन लिफ्ट खराब होती रहती हैं लेकिन कभी कोई सुनवाई नहीं होती है।बच्चे के पिता का आरोप है कि लिफ्ट खराब होने पर बच्चे ने अलार्म बजाने के लिए बटन दबाया, लेकिन अलार्म ने भी काम नहीं किया

अब बच्चे के पिता ने नंदग्राम थाने में मेंटिनेंस कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है इसपर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है। मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर