सुनहले पर्दे के सितारे सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का सफर खत्म, पीएम नरेंद्र मोदी बोले- स्तब्ध

pm narendra modi on sushant singk rajput death: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताया है।

70 MM का सितारा सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर लगा ब्रेक, पीएम नरेंद्र बोले- स्तब्ध
सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा स्थित आवास पर अप्राकृतिक निधन
  • टीवी से लेकर 70 एमएम की स्क्रीन पर दिखाया अभिनय का दम
  • बॉलीवुड, स्पोर्ट्स जगत और राजनीति के गलियारे में शोक की लहर

मुंबई। 70 एमएम के पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में अब नहीं है। एक दुखद घटना में उन्होंने बांद्रा स्थित आवास पर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सिर्फ 34 साल के इस सफर में उन्होंने कामयाबी की बुलंदिया हासिल की। लेकिन वो अपने प्रशंसकों रोता बिलखता छोड़ गए। उनके निधन पर न सिर्फ बॉलीवुड ही दुखी है बल्कि राजनीतिक गलियारे में शोक है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कुछ इस तरह संवेदना जाहिर की। 

पीएम मोदी ने इन शब्दों में दी श्रद्धांजलि
सुशांत सिंह राजपूत..एक होनहार यंग अभिनेता जो हम सबको बहुत जल्द छोड़कर चले गए। उन्होंने टीवी और फिल्मों में उम्दा प्रदर्शन किया। जिस तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया में उन्होंने बहुत लोगों को प्रेरित किया और अपने पीछे न भूलने वाली यादें छोड़कर चले गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ है..ओम शांति


सुशांत राजपूत की मौत पर हर कोई हतप्रभ
पीएम मोदी के साथ राजनीति की दुनिया के कई दिग्गजों ने अपनी संवेदना जाहिर की। गृहमंत्री अमित शाह से लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इतनी कम उम्र में एके बेहतरीन प्रतिभा अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन सवाल कई है कि आखिर क्या वजह थी कि सुशांत सिंह राजपूत को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। मुंबई पुलिस का कहना है कि फिलहाल पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। दरअसल इस तरह की खबर आ रही थी कि वो अपने पूर्व मैनेजर की मौत मामले में पुलिस के समन से परेशान थे। लेकिन मुंबई पुलिस का कहना है कि यह आधारहीन बात है, उन्हें समन नहीं किया गया था। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर