Corona cases in Agra आगरा सेंट्रल जेल में 10 कैदी कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 777

corona cases:आगरा सेंट्रल जेल में 10 कैदी कोरोना पॉजिटिव jपाए गए हैं। इस तरह कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 777 हो चुकी है।

Corona cases in Agra आगरा सेंट्रल जेल में 10 कैदी कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई 777
आगरा सेंट्रल जेल में कोरोना के केस आए सामने 

मुख्य बातें

  • आगरा सेंट्रल जेल में 10 कैदी कोरोना के शिकार
  • तीन दिन पहले एक कैदी की कोरोना संक्रमण से हुई थी मौत
  • आगरा के मेयर जिला प्रशासन पर उठा चुके हैं सवाल

लखनऊ। आगरा सेंट्रल जेल में 10 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। दरअसल तीन दिन पहले  कोरोना संक्रमित एक कैदी की मौत हो गई थी। कोरोना का लक्षण सामने आने के बाद कैदियों का टेस्ट कराया गया और वो पॉजिटिव पाए गये। इसके साथ ही 100 और लोगों का टेस्ट कराया जाएगा जिसमें कैदी और जेल के स्टॉफ दोनों शामिल हैं।

आगरा सेंट्रल जेल में कोरोना
सेंट्रल जेल से कोरोना की खबर आने के बाद हर किसी से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का आदेश दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण जेल  में बड़े पैमाने पर फैल सकता है। आगरा में कोरोना को लेकर मेयर भी जिला प्रशासन पर सवाल उठा चुके हैं। उनका कहना था कि जिला प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है कि आगरा में बहुत तेजी से मामले बढ़े। 

रेड जोन में है आगरा
आगरा में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के सामने आने के बाद प्रदेश सरकार की तरफ से कड़े फैसले किए गए। प्रिसिपल सेक्रेटरी के साथ अधिकारियों की बड़ी टीम को भेजा गया ताकि वो जमीनी स्तर पर जायजा ले सकें। यूपी में कोरोना के कुल मामले 3500 के पार हैं। राज्य सरकार के मुताबिक रिकवरी रेट अच्छा है, लिहाजा चिंता की बात नहीं है। बता दें कि कोरोना के फैलाव को देखते हुए यूपी के सभी जिलों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटा गया है। यहां यह जानना जरूरी है कि आगरा को रेड जोन में रखा गया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर