Sapna Choudhary के गाने पर सरकारी स्कूल में डांस करना पड़ा भारी, बीएसए ने टीचर्स को किया सस्‍पेंड

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने 'गोली चल जावेगी' पर डांस टीचर्स को भारी पड़ गया। यूपी के महोबा के एक सरकारी स्‍कूल में 4 टीचर्स ने इस गाने पर डांस किया। जिसके बाद उन्‍हें सस्‍पेंड कर द‍िया गया।

Sapna Choudhary Song goli chal javegi
Sapna Choudhary Song goli chal javegi 

Sapna choudhary song goli chal javegi: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गाना 'गोली चल जावेगी' काफी दिनों से धूम मचा रहा है। बीते साल रिलीज हुए इस गाने को अब तक कई लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी जहां भी डांस प्रोग्राम करने जाती हैं, वहां आजकल इस गाने की फरमाइश होती ही है। सपना चौधरी के भी इस गाने पर डांस करते हुए कई वीडियोज यूट्यूब पर आपको मिल जाएंगे। 

शादी-पार्टियों में भी यह गाना खूब बजाया जाता है और वहां मौजूद लोग इस गाने पर खूब डांस करते हैं। हालांकि इस लोकप्रिय गाने पर डांस करना टीचर्स को भारी पड़ गया। यूपी के महोबा के एक सरकारी स्‍कूल में 4 टीचर्स ने इस गाने पर डांस किया, जिसके बाद बीएसए ने उन्‍हें सस्‍पेंड कर द‍िया। बीएसए ने एबीएसए को जांच सौंपी है और जांच के बाद अन्य विभागीय कार्रवाई की बात कही है। 

बता दें कि महोबा के कबरई विकासखंड के ग्राम कालीपहाड़ी में कन्या प्राथमिक विद्यालय है। इस विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक केशव प्रजापति और दो महिला शिक्षिकाओं निधि गुप्ता और सरिता पाल के साथ एक अन्य शिक्षक का डांस करते हुए वीडियो सामने आया। वीडियो में चारों क्‍लास के भीतर सपना चौधरी के फेमस गाने पर थिरक रहे हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर