Haryanvi Song: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल', देखें हरियाणवी डांसर का जबरदस्‍त अंदाज

Haryanvi Song: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल' 7 जनवरी को सुबह रिलीज हुआ है और वायरल हो रहा है। गाने में हरियाणवी डांसर का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिला है।

Sapna Choudhary Piliye Me Pistol Song
Sapna Choudhary Piliye Me Pistol Song 

Haryanvi Song Piliye Me Pistol Video Gaana: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल' 7 जनवरी को सुबह रिलीज हुआ है और वायरल हो रहा है। गाने में हरियाणवी डांसर का जबरदस्‍त अंदाज देखने को मिला है। कुछ समय पहले ही इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी ने इस गाने का प्रोमो जारी किया था, तब ही से दर्शकों को इस गाने का इंतजार था। 

सपना चौधरी के इस गाने के बोल हैं पीलिये में पिस्तौल और इसे फ‍िल्‍माया गया है सपना चौधरी और बीरू कटारिया पर। गाने में सपना चौधरी के कई शेड्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में सपना चौधरी सूट में नजर आ रही हैं तो कई जगह पर वह ब्‍लैक लेदर जैकेट और जींस में नजर आ रही हैं। वहीं कोर्ट रूम सीन में सपना चौधरी वकील बनकर नजर आ रही हैं। 

सपना चौधरी वीडियो में हर लुक में लाजवाब दिख रही हैं। इस गाने को राज मावर और मनीषा शर्मा ने गाया है जबकि म्‍यूजिक राज मावर का है। सपना चौधरी ने राज मावर के साथ काफी काम किया है और दोनों जिस गाने का हिस्‍सा होते हैं उसके हिट होने की गारंटी होती है। 

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। वह दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उनके गाने यूट्यूब पर खूब सुने जाते हैं वहीं जब सपना चौधरी का कार्यक्रम होता है तो हजारों की संख्‍या में लोग उनका डांस देखने आते हैं। हर बात की तरह उनका नया गाना भी धूम मचाएगा, इसमें कोई शक नहीं।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर