Sapna Choudhary Dance: लाल सूट में सपना चौधरी ने लूट ली महफ‍िल, स्टेज पर देखें उनका जबरदस्‍त डांस

Sapna Choudhary Dance Video: जानी मानी हरियाणवी डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

Sapna Choudhary dance
Sapna Choudhary dance  

Sapna Choudhary Dance Video: जानी मानी हरियाणवी डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। यूट्यूब से लेकर इंस्‍टाग्राम तक पर उनके नए नए गाने और डांस वीडियो र‍िलीज होते रहते हैं और फैंस उन्‍हें देखने रहते हैं। एक नए वीडियो में सपना चौधरी लाल रंग के सलवार सूट में धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने पोस्ट में लिखा- 'मेरा फिर से स्वागत...।

कोरोना वायरस के कारण काफी लंबे समय तक फैंस को सपना के स्टेज शो देखने को नहीं मिले थे लेकिन ऐसा नहीं है कि लोग उन्हें भूल गए थे। अपने डांस से दीवाना बनाने वालीं सपना स्टेज शो के दौरान दर्शकों में अपना अलग ही जलवा बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। कोरोना काल में सपना के स्‍टेज शो बंद हैं लेकिन इंटरनेट पर उनके पुराने वीडियो इस दौरान यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।  

इन्‍हीं में से एक है उनका ये वीडियो सपना चौधरी का स्‍लोमोशन डांस देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी वीडियो में स्‍टेज पर डांस कर रही हैं वहीं लोग उन्‍हें घेरे हुए हैं और उनकी वीडियो बना रहे हैं। सामने मौजूद लोग उनके गाने पर थिरक रहे हैं।  

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं जिनकी फॉलोइंग बॉलीवुड सितारों की तरह है। उनकी एक झलक पाने को फैंस क्रेजी रहते हैं और जहां उनके कार्यक्रम होते हैं वहां दूर दूर से उन्‍हें देखने आते हैं। 

अगली खबर