Haryanvi Song: नशे में धुत्त केडी को स्वेता सिंह ने शराब छोड़ने कि लिए किया मजबूर, देखें नया हरियाणवी [VIDEO]

Kay D, Sweta Chauhan Peg Marungi Jaroor Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के धांसू एक्टर के डी औऱ स्वेता चौहान का नया गाना पै मारुंगी इंटरनेट पर रिलीज हो गया है।

के डी हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर हैं। के डी के गाने इंटरनेट पर रिलीज होते ही बवाल मचा देते हैं और जमकर वायरल होते हैं। के डी की लोकप्रियता ना केवल हरियाणा पंजाब तक सीमित बल्कि इनके गाने भारत के अन्य राज्यों में भी खूब धूम मचाते हैं। कुछ घंटे पहले के डी का नया गाना पैग मारूंगी जरूर इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। गाने में स्वेता चौहान ने के डी की पत्नी का रोल निभाया है।

गाने को मजेदार तरीके से देशी अंदाज में फिल्माया गया है। के डी  महफिल में दोस्तों के साथ बैठकर पैग लगा रहे होते हैं, तभी स्वेता चौहान की एंट्री होती है। वह केडी को नशे में धुत्त देखकर गुस्सा हो जाती हैं और के डी को चेतावनी देते हुए कहती हैं कि अगर अब तुमने शराब पी तो मैं भी पीना शुरु कर दूंगी।

जिस पर के डी काफी चिंतित हो जाते हैं, वह सपने में स्वेता को नशा करते हुए देखते हैं। जिससे वह घबड़ा जाते हैं और स्वेता चौहान से अब कभी भी नशा ना करने का वादा करते हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री बेहद मजेदार है। वहीं गाने को अब तक 42 हजार से अधिक व्जूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी बयां कर रहा है। इस गाने को रुचिका जांगिड ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने की लिरिक्स राजू कंडेला ने दिया है। जबकि म्यूजिक जी आर म्यूजिक ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर